मंगल लक्ष्मी ने 200 एपिसोड पूरे किये; दीपिका सिंह ने प्रशंसकों से आने वाले बड़े नाटक का अनुसरण करने का आग्रह किया

कलर्स के शो मंगल लक्ष्मी ने 200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. कलाकारों और क्रू ने सेट पर पार्टी की और केक काटा। इस मौके पर दीपिका सिंह ने अपने प्रशंसकों को संबोधित किया और उनसे शो देखने का आग्रह किया।
मंगल लक्ष्मी ने 200 एपिसोड पूरे किये; दीपिका सिंह ने प्रशंसकों से आने वाले बड़े नाटक का अनुसरण करने का आग्रह किया 51902

पैनोरमा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित कलर्स टेलीविजन शो मंगल लक्ष्मी में दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देने वाले एपिसोड के साथ आकर्षक ड्रामा देखने को मिला है। जैसा कि हम जानते हैं, कुसुम (उर्वशी उपाध्याय) से पहले आदित (नमन शॉ) का सौम्या (जिया मुस्तफा) के साथ गुप्त संबंध का खुलासा हो चुका है। अदित भावनात्मक रूप से टूट गया और उसने अपनी माँ से माफ़ी मांगी। हालाँकि, कुसुम ने उसे अपनी गलतियों को सुधारने के रास्ते पर चलने के लिए कहा। दूसरी ओर, मंगल (दीपिका सिंह) तब हैरान रह गई जब सौम्या ने उसे बताया कि आदित ने उसके जन्मदिन पर उसके साथ दिन बिताया और अपनी मुंबई यात्रा के बारे में परिवार से झूठ बोला। इससे मंगल को सदमा लगा। मंगल लक्ष्मी के कलाकारों और क्रू के लिए कल विशेष था क्योंकि उन्होंने 200 एपिसोड पूरे किए। टीम ने केक काटा और सेट पर पार्टी सेशन का आनंद लिया।

दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर लाइव आना सुनिश्चित किया और वह अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करती नजर आईं। उन्होंने अपने शो को मिल रहे प्यार के लिए सभी को धन्यवाद दिया। उन्होंने प्रशंसकों से शो से जुड़े रहने का आग्रह किया क्योंकि इसमें बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

आप वीडियो देख सकते हैं और यहां पोस्ट कर सकते हैं।

साभार: इंस्टाग्राम

अभिनेता उर्वशी उपाध्याय, जिया मुस्तफा, नमन शॉ, सानिका गायकवाड़, शुभम दिप्ता को टीम के साथ देखा गया, और उन्होंने जमकर पार्टी की।

शो के अगले बड़े चरण के लिए टीम को शुभकामनाएँ!!