दंगल के ‘गेहना’ – ज़ेवर या ज़ंजीर में नजर आएंगी ममता लूथरा

दंगल चैनल के 'गेहना' - ज़ेवर या ज़ंजीर में नजर आएंगी ममता लूथरा।
दंगल के 'गेहना' - ज़ेवर या ज़ंजीर में नजर आएंगी ममता लूथरा 49950

दंगल चैनल के मन सुंदर में नजर आ चुकी वरिष्ठ अभिनेत्री ममता लूथरा जल्द ही दंगल के नए शो के लिए काम करना शुरू करेंगी। अभिनेत्री को दंगल के शो गेहना- ज़ेवर या ज़ंजीर के कलाकारों की टोली में शामिल किया गया है। वेद राज के स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित इस शो में पारस अरोड़ा और दिव्या पाटिल मुख्य भूमिका द्वारा जनता का मनोरंजन कर रहे हैं।

हमने पहले भी अपने पाठकों को शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले पारस अरोड़ा की खबर दी थी। हमने शो के मुख्य कलाकारों में प्रकाश रामचंदानी, ज्योति गौबा और गुलफाम खान को शामिल किए जाने के बारे में भी लिखा। अब हमें खबर मिली है, कि ममता लूथरा को इस शो में एक प्रमुख भूमिका दी गई है।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “ममता लूथरा दिव्या पाटिल द्वारा अभिनीत गेहना की दादी की भूमिका निभाएंगी।” हमने अभिनेत्री से बात की और उन्होंने इस बात की पुष्टि की है।

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन लेख दायर करने तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

वेद राज की स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस ने हाल ही में कलर्स पर मिश्री शो लॉन्च किया है। शो में नमिश तनेजा, मेघा चक्रवर्ती और श्रुति भिश्त मुख्य भूमिका में हैं। प्रोडक्शन हाउस ने अपना टाइम भी आएगा, थपकी प्यार की, तेरा मेरा साथ रहे, नमः, इश्क की दास्तां – नागमणि, नाथ ज़ेवर या ज़ंजीर जैसी अवधारणाओं को नियंत्रित किया है।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।