गुम है किसी के प्यार में के सेट पर लगी भीषण आग

गुम है किसी के प्यार में के सेट में अचानक आग लग गई और चौंकाने वाली तस्वीरों को देख कल्पना करना मुश्किल
Major fire broke out on the sets of Gum Hai Kisikey Pyaar Mein 5745

कॉकरो और शाईका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय शो गुम किसी के प्यार में का सेट आग लगने से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया !! जी हां, आ रही खबरों के अनुसार फिल्मसिटी में लोकप्रिय शो के सेट पर भीषण आग लग गई।

घटना आज दोपहर के समय हुई, जब अचानक हर तरफ धुंआ फैल गया। गुम है किसी के प्यार में के सेट के चारों ओर आग की लपटें मिलने पर भारी अफरा-तफरी दिखी गई।

आग लगने का कारण का अभी तक कोई पता नहीं चला है। हालांकि, जैसा कि हम सुनते हैं किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग की लपटों में जलते सेट की तस्वीरें और वीडियो इस समय वायरल हो रहे हैं, और यह देखना दिल दहला देने वाला है।

सुनने में आ रहा है कि सेट का ज्यादातर हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। भीषण धुएं के दृश्य को आस-पास के क्षेत्रों और आस-पास के सेटों से भी महसूस किया गया और देखा गया। हालांकि, जो कलाकार सेट के अंदर थे उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है कि आग बुझाने के लिए दमकल को बुलाना पड़ा।

वीडियो : एबीपी न्यूज

हमने चैनल के प्रवक्ता और प्रोड्यूसर को फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।