दूसरी बार पिता बने महाभारत के अर्जुन, शाहीर शेख और रुचिका कपूर के घर आईं नन्ही परी

Shaheer Sheikh And Ruchika Kapoor Welcome Second Baby Girl: शाहीर शेख और रुचिका कपूर के घर आईं नन्ही परी ।
दूसरी बार पिता बने महाभारत के अर्जुन, शाहीर शेख और रुचिका कपूर के घर आईं नन्ही परी 39141

Shaheer Sheikh And Ruchika Kapoor Welcome Second Baby Girl: साल के पहले दिन मनोरजन उद्योग की खुशहाल जोड़ी शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) और उनकी पत्नी रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) को दूसरी बार माता पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।रुचिका कपूर ने अपने दूसरे बच्चे की खुशखबरी को साझा करने के लिए अपने ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रुचिका ने अपने कैप्शन में लिखा, “बहन होने के बाद अगली सबसे अच्छी बात यह है कि वास्तव में कुछ भी नहीं है। कुछ भी तुलना नहीं की जा सकती है। राम – लक्ष्मण की जोड़ी। अनाया और कुदरत।” निस्संदेह,बेटियों का होना सौभाग्य की बात है।

शेयर किए गए पोस्ट में, शाहीर की बड़ी बेटी, अनाया को नवजात कुदरत को चूमते हुए देखा जा सकता है, और हम उनकी क्यूटनेस को देखकर बेहद खुश हैं। सचमुच, यह नया वर्ष मंगलमय है।

महाभारत अभिनेता ने 19 अक्टूबर 2020 को एक अंतरंग समारोह में रुचिका कपूर से शादी की। दोनों ने अचानक अपनी शादी की घोषणा की और किसी को भी उनके रिश्ते के बारे में पता नहीं चला। हालाँकि, अगले साल, शाहीर और रुचिका ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, एक बच्ची जिसका नाम उन्होंने 2021 में अनाया रखा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।