इशिता दत्ता और वत्सल शेठ के घर आया नन्हा राजकुमार, फैंस ने दीं बधाइयां

Ishita Dutta and Vatsal Sheth welcome baby boy: इशिता दत्ता और वत्सल शेठ के घर आया नन्हा राजकुमार।
इशिता दत्ता और वत्सल शेठ के घर आया नन्हा राजकुमार, फैंस ने दीं बधाइयां 21993

Ishita Dutta and Vatsal Sheth welcome baby boy:मनोरंजन उद्योग के प्रशंसित जोड़ी इशिता दत्ता और वत्सल शेठ के घर नन्हे राजकुमार का आगमन हुआ है। इस खबर को सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से सार्वजनिक किया गया है। जोड़े के प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा खूब बधाइयां दी जा रही है। मिली जानकारी अनुसार, इशिता को जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

इशिता और वत्सल ने साल 2017 में शादी की रचाई थी। वे शो रिश्तों का सौदागर-बाजीगर के सेट पर मिले और प्यार हो गया। इशिता अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में लगातार अपडेट्स शेयर करती रहती हैं।

इशिता को अजय देवगन अभिनीत फिल्म दृश्यम और दृश्यम 2 में उनकी भूमिका के लिए पहचाना जाता है। वत्सल को हाल ही में तितली में देखा गया था और वर्तमान में नागिन 6 में देखा गया है। वह एक आगामी गुजराती फिल्म में भी दिखाई देंगे।

जो खबर आ रही है उसके मुताबिक मां और बच्चा दोनों स्वस्थ और ठीक हैं।

इशिता को हाल ही में अपनी तीसरी तिमाही की गर्भावस्था के बारे में अपडेट देते और एक माँ के रूप में जीवन के बारे में बात करते हुए देखा गया था। इसके अलावा, इस जोड़े ने गर्भावस्था के दौरान एक फोटोशूट भी कराया, जिसमें उन्होंने होने वाले पिता और मां बनने वाली महिला के प्लेकार्ड के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। और अब उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है!! इशिता ने हाल ही में अपनी गोदभराई की रस्म रखी थी जिसे उनकी मां ने बंगाली संस्कृति के अनुसार आयोजित किया था। वीडियो ने दिल जीत लिया था और इशिता अपनी गर्भावस्था के दौरान बिल्कुल गुलाबी, चमकती हुई नज़र आ रही थी !!

मनोरंजन न्यूज़ नए माता-पिता को जीवन के इस चरण के लिए शुभकामनाएँ देता है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।