दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर आया नन्हा राजकुमार

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim blessed with a baby boy: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बने माता-पिता, दिया बेटे को जन्म
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर आया नन्हा राजकुमार 18008

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim blessed with a baby boy: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री के पावर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को एक बच्चे का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है !! जी हां, कल अपना जन्मदिन मनाने वाले शोएब के पास जन्मदिन की शुभकामनाओं का तांता लग गया जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना इस दुनिया में आ गया।

गौरतलब हैं, कि शोएब का जन्मदिन 20 जून को रहता है और उनके नन्हे राजकुमार ने 21 जून को इस प्यारी दुनिया में आंखें खोलीं। शोएब ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी खुशी जाहिर की और लिखा कि दीपिका की समय से पहले डिलीवरी हुई है और साथ ही यह भी बताया कि बच्चा और मां दोनों ठीक हैं।

एक नोट में, शोएब ने लिखा, “अलहम्दुलिल्लज आज 21 जून 2023 की सुबह हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। यह समय से पहले प्रसव है चिंता की कोई बात नहीं है। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।”

रिपोर्ट के अनुसार, डिलीवरी की तारीख जुलाई की निर्धारित थी। हालांकि, बच्चे का जन्म आज ही हो गया। साल 2018 में शादी के बंधन में बंधने वाले इस जोड़े ने इस साल जनवरी में घोषणा की कि दीपिका पारिवारिक तरीके से हैं।

प्रेग्नेंसी के दौरान दीपिका अपना पूरा ख्याल रख रही थीं। वह अपनी गर्भावस्था और खुशी के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर भी सक्रिय थीं।

दीपिका कक्कड़ को ससुराल सिमर का में उनके मुख्य किरदार के लिए जाना जाता है। शोएब इब्राहिम वर्तमान में स्टार भारत के अजूनी में मुख्य भूमिका द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे हैं।

मनोरंजन न्यूज़ जोड़े को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देता है। आगे की खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।