राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, गर्भवास्था की घोषणा

Rahul Vaidya and Disha Parmar announce pregnancy: राहुल वैद्य और दिशा परमार को जल्द ही माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त होगा।
राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, गर्भवास्था की घोषणा 14730

Rahul Vaidya and Disha Parmar announce pregnancy: दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे पसंदीदा और प्रशंसित कलाकारों में से दो हैं। दोनों सितारे काफी लंबे समय से एक-दूसरे के प्यार के बंधन में बंध हुए हैं और दोनों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वे सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार और स्नेह दिखाने से कभी नहीं झिझकते हैं। जोड़े अक्सर अपने प्रेम और स्नेह के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते और हमें यह सब बेहद पसंद है। सितारों ने काफी लोकप्रियता अपने नाम किया है और उनके चाहने वालों के लिए इस बार एक विशेष खबर आईं है।

राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

अपने-अपने बिजी शेड्यूल के कारण कई बार उनके लिए एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना मुश्किल हो जाता है। लेकिन जब वे ऐसा करते हैं, तो वे इसका अधिकतम लाभ उठाते हैं। इस बार, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक और सभी को खुशखबरी की घोषणा की है कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।