सगाई की अटकलों पर कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी ने दी प्रतिक्रियाएं

Shivangi Joshi-Kushal Tandon: सगाई की अटकलों पर कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी ने दी प्रतिक्रियाएं।
सगाई की अटकलों पर कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी ने दी प्रतिक्रियाएं 46092

credit : Shivangi Joshi Instagram

Shivangi Joshi-Kushal Tandon: ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के किरदार से घरेलू नाम बनकर उभरने वाली शिवांगी जोशी की सगाई की अटकलों ने खुद को सुर्खियो में शामिल किया है। अटकलों के मुताबिक, अभिनेत्री बरसातें अभिनेता कुशाल टंडन के साथ डेटिंग कर रही है और उनके साथ जल्दी ही सगाई करने वाली है। हालांकि, अब दोनों सितारों ने इन अटकलों पर विराम लगाने का फैसला किया है और सभी को नई जानकारी साझा की है। गौरतलब है, कि सोनी एंटरटेनमेंट के शो ‘बरसातें-मौसम प्यार का‘ में सितारों ने आराधना और रेयांश के किरदार को अपनाया था, जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया था। हालांकि, शो अब खत्म हो चुका है, मगर शो की मुख्य जोड़ी की डेटिंग की खबर ने खूब चर्चा बटोरी। इस डेटिंग और सगाई की अटकलों का खंडन करते हुए शिवांगी और कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बारे में बात की।

कुशाल ने सगाई का दावा करने वाले रिपोर्ट को लगाई फटकार

कुशाल ने अपने 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए जानकारी दी है, कि वह इन दिनों थाईलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग कर रहे हैं और उन्हें खुद नहीं पता है, कि उनके लिए ऐसी अटकलें लगाई जा रही है। उन्होंने अपने स्टोरी पर लिखा, ” यार मीडिया वालो एक बात बताओ, मेरी सगाई हो रही है और मुझे ही नहीं पता? मै थाईलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग के लिए आया हूं, ऐसा कैसे कर लेते हो आप लोग. कम से कम थोड़ी तो सही समाचार को रखा करो? ये आपका सोर्स (सूत्र) है कौन”

शिवांगी जोशी ने भी शेयर की पोस्ट

95 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स की सेना रखने वाली शिवांगी ने भी अपने सगाई की खबरों का मजाक उड़ाते हुए एक स्टोरी शेयर किया है। डीवा के मजाकिया पोस्ट में, लिखा है “मुझे अफवाहें पसंद हैं. इससे मुझे इस बारे भी जानकारी मिलती हैं, जो मैं खुद पता नहीं होती है।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इन सितारों की सगाई की अटकलों पर विराम लग चुका है! अब इससे यह जाहिर हो चुका है, कि सितारों की सगाई नहीं होने वाली है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।