Kundali Bhagya Spoiler: काव्या ने खुद पर लिया चोरी का इल्ज़ाम

Kundali Bhagya Spoiler: करण से मिलने लूथरा कंपनी पहुंची प्रीता
Kundali Bhagya Spoiler: काव्या ने खुद पर लिया चोरी का इल्ज़ाम 23928

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा कि कोर्ट में जज राजवीर के खिलाफ फैसला सुनाते हुए कहते हैं, कि मौका-ए-वारदात के सारे सबूत बता रहे हैं, कि चोरी राजवीर ने की है। जज के इस बात को सुनकर श्रृष्टि, पलकी और मोहित दंग रह जाते हैं। लेकिन, निधी और शौर्य इस बात से बेहद खुश नजर आते है। जज राजवीर को चोर करार देते हुए फैसला सुनाते है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, ऋषभ परिवार वालों को बताता हैं, कि उसने प्रीता की आवाज सुनी है और उसे लिफ्ट के पास अपने आंखों से देखा है। जिसे सुनकर सभी के आंखों में ख़ुशी चमक पड़ती है। दूसरी ओर कोर्ट में काव्या पहुंचती है और राजवीर को निर्दोष साबित करने के लिए एक बड़ा कदम उठाती है। वह कोर्ट में कहती हैं, कि चोरी उसने किया है।

वीडियो में देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! अब आगे का क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।