मालदीव से हनीमून मनाके लौटते ही घायल हुई कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या

Kundali Bhagya fame Shraddha Arya injured after returning from honeymoon: कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या हनीमून से लौटते ही हुईं घायल।
Kundali Bhagya fame Shraddha Arya injured after returning from Maldives honeymoon 10121

Kundali Bhagya fame Shraddha Arya injured after returning from honeymoon: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को खूब प्रभावित किया है और वर्तमान में वह ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में ‘प्रीता’ के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। बता दें, डीवा इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और आकर्षक अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दिनचर्या साझा करती हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री के सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए पोस्ट पर भर-भर कर प्यार बरसाते है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन सब के बीच अभिनेत्री से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। हाल ही में, अभिनेत्री व्यस्त समय से आराम पाने के लिए मालदीव गई थीं। कथित तौर पर, यह भी कहा जा रहा हैं, कि वह हनीमून के लिए मालदीव गई थीं। लेकिन, जैसे ही वह भारत लौटीं, उन्हें फिर से अपनी शूटिंग शुरू करनी पड़ी और उसी दौरान वह चोटिल हो गईं। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा अपने प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी। डीवा द्वारा शेयर किए स्टोरी में उनका पैर नजर आ रहा हैं, जो पुरी तरह से बैंडेज में लिपटा हुआ है। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मुझे अपने स्टंट खुद करना पसंद है, जैसे मेरा पैर मरोड़ना।’ एक नजर नीचे डालें-

मनोरंजन न्यूज़ अभिनेत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है। अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।