सोनी टीवी की ‘दबंगी मुलगी आई रे आई‘ में नजर आएगी कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह

Anjum Fakih to enter Sony TV’s Dabangii Mulgii Aayi Re Aayi: सोनी टीवी की ‘दबंगी मुलगी आई रे आई‘ में नजर आएगी कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह।
सोनी टीवी की ‘दबंगी मुलगी आई रे आई‘ में नजर आएगी कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह 38329

Anjum Fakih to enter Sony TV’s Dabangii Mulgii Aayi Re Aayi: ज़ी टीवी और बालाजी टेलीफिल्म्स के कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में सृष्टि की भूमिका द्वारा जनता को लुभाने वाली अंजुम फकीह (Anjum Fakih) के हाथ एक नया शो लगा है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अंजुम को विशेष लोकप्रियता कुंडली भाग्य द्वारा मिली है और वह इस शो के चलते एक घरेलू नाम बनकर उभरी है। डीवा सोनी टीवी के शो ‘दबंगी मुलगी आई रे आई’ में पहले कभी न देखी गई भूमिका निभाएंगी। नीलांजना पुर्यकास्थ और हेरुंब खोत के इनविक्टस टी मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित शो में माही भद्रा, मानव गोहिल, आमिर दलवी, साई देवधर, असावरी जोशी, हिमानी चावला और यशश्री मसूरकर प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। दबंगी मुलगी आई रे आई एक उत्साही युवा लड़की आर्या की कहानी है, जिसे संघर्ष करना पड़ता है क्योंकि उसके पिता उसके बारे में कुछ और ही सोचते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, अंजुम शो में धमाकेदार एंट्री करती नजर आएंगी। वह शो में आगामी ट्रैक के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। कुंडली भाग्य छोड़ने के बाद अंजुम की यह अगली भूमिका होगी।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “अंजुम अंकिता राव की भूमिका निभाएंगी, जो सत्या (आमिर दलवी) की राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी होंगी। यह एक दिलचस्प ट्रैक होगा क्योंकि यह सत्या और अंकिता के बीच एक मनोरंजक दरार से भरा हुआ है। अंकिता एक चतुर राजनीतिज्ञ, बुद्धिमान और महत्वाकांक्षी होगी।

हमने अंजुम से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।
हमने निर्माता नीलांजना और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से हमें कोई जवाब नहीं आया था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।