कुंडली भाग्य ने पूरे किए 7 साल: श्रद्धा आर्या को महसूस हुआ गर्व, धीरज धूपर ने लिखा भावुक नोट

कुंडली भाग्य के 7 साल पूरे होने पर श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर ने प्रतिक्रियाएं साझा की है।
कुंडली भाग्य ने पूरे किए 7 साल: श्रद्धा आर्या को महसूस हुआ गर्व, धीरज धूपर ने लिखा भावुक नोट 49744

कुंडली भाग्य के चाहने वालों के लिए यह अच्छी खबर है क्योंकि शो ने रिलीज़ के 7 साल पूरे कर लिए हैं। इस शो का पहला प्रीमियर 12 जुलाई 2017 को हुआ था, जिसमें श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर और मनित जौरा मुख्य भूमिकाओं में थे। इसे एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया गया है। शो के एक और सफल वर्ष पूरा होने पर, मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा ने अपनी गर्व भरी भावनाओं को व्यक्त किया, जबकि पूर्व अभिनेता धीरज धूपर ने एक भावुक नोट साझा किया।

कुंडली भाग्य के 7 साल पूरे होने पर श्रद्धा आर्या के लिए गर्व का पल

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट लिखा जिसमें उन्होंने अपनी गर्व भरी भावनाओं को व्यक्त किया और बताया कि कैसे उनके किरदार प्रीता ने उनके जीवन को प्रभावित किया है। उन्होंने लिखा, “याय्यय 7 साल प्रीता का किरदार निभाने के गर्व के साथ!! निस्संदेह, यह मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन दौर रहा है। इतना प्यार, प्रोत्साहन और प्रशंसा देने के लिए आपका धन्यवाद। यह किरदार मेरे जीवन का एक हिस्सा रहेगा। मैं प्रीता हूँ, वह मैं हूँ! #कुंडलीभाग्य।”

धीरज धूपर की बड़ी उपलब्धि पर भावपूर्ण टिप्पणी

धीरज ने कुंडली भाग्य परिवार के साथ मिलियन-डॉलर की तस्वीरें साझा करते हुए कुछ कहानियाँ भी साझा कीं। फोटो में श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर, मनित जौरा, अंजुम फकीह, सुप्रिया शुक्ला और कई अन्य लोग हैं। दो तस्वीरों में, अभिनेता ने एक भावपूर्ण नोट भी लिखा और कहा, “#कुंडली भाग्य के 7 शानदार साल .. आप में से हर एक को बहुत सारा प्यार और आभार जो इस खूबसूरत #कुंडली परिवार का हिस्सा हैं/रहे हैं! मुझे आप सभी की बहुत याद आती है। मुझे मेरे करियर का सबसे अच्छा शो, सबसे अच्छा किरदार और सबसे अच्छी यादें देने के लिए @EKTARKAPOOR को धन्यवाद। दुनिया भर के सभी प्रशंसकों को प्यार जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया। रिप्लाई टू dheerajdhoopao सदैव ऋणी रहूँगा!! प्यार, प्यार और केवल प्यार।”

इसके अलावा धीरज ने कहा, “@PARAS KALNAWAT @SANA SAYYAD29 @BASEER BOB @SHAKTIARORA @ADRIJA ROY OFFICIAL @SHAKTIANANDOFFICIAL @MAHIRASHARMA @SWARNAPANDEY12 @PYUMORIMEHTAGHOSH @DEARMANSI @TWINKLE VASISHT… पिछली कहानी में आप लोगों को टैग नहीं कर सका, लेकिन आप सभी इस परिवार और कहानी का एक अद्भुत और महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं! आप सभी को प्यार।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।