जर्मन गर्लफ्रेंड संग शादी रचाएंगे कुंडली भाग्य अभिनेता मनित जौरा, पढ़ें पुरी खबर

Kundali Bhagya actor Manit Joura to marry German girlfriend: जर्मन प्रेमिका संग शादी रचाएंगे कुंडली भाग्य अभिनेता मनित जौरा।
जर्मन गर्लफ्रेंड संग शादी रचाएंगे कुंडली भाग्य अभिनेता मनित जौरा, पढ़ें पुरी खबर 20628

Kundali Bhagya actor Manit Joura to marry German girlfriend: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ीटीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में ऋषभ का किरदार अदा करने वाले प्रतिभाशाली मनित जौरा (Manit Joura) ने दर्शकों को मनोरंजन का खास ख्याल रखा है। मिलीं जानकारी अनुसार, मनित जौरा कल अपनी लंबी समय की जर्मन प्रेमिका से शादी करने जा उदयपुर में हाजिर होंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के उत्सव में भारतीय और जर्मन परंपराओं का मिश्रण होने की उम्मीद है। इस जश्न में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। दोनों इस दिसंबर में यूरोप में अपनी शादी का पंजीकरण कराने की भी योजना बना रहे हैं।

मैनिट का अपने जर्मन साथी के साथ संबंध अब तक एक गुप्त रहस्य रहा है। मनित ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें अपना जीवनसाथी मिल गई है और दो परिवार एक साथ आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने शादी के बारे में अधिक जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया। उनकी आसन्न शादी की खबर ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

मनोरंजन जगत की तमाम खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।