कुमकुम भाग्य की सिमरन बुधरूप ने लालबागचा राजा के कर्मचारियों के साथ अप्रिय अनुभव के बाद चिंता व्यक्त की

कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री सिमरन बुधरूप हाल ही में लालबागचा राजा में आशीर्वाद लेने के लिए निकलीं, जहां वह पंडाल के कर्मचारियों द्वारा दुर्व्यवहार का शिकार हो गईं।
कुमकुम भाग्य की सिमरन बुधरूप ने लालबागचा राजा के कर्मचारियों के साथ अप्रिय अनुभव के बाद चिंता व्यक्त की 51896

कुमकुम भाग्य में ‘ख़ुशी’ का किरदार निभाने के लिए मशहूर टीवी अभिनेत्री सिमरन बुधरूप ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुंबई के प्रसिद्ध गणपति पंडाल, लालबागचा राजा में अपना “वास्तव में निराशाजनक अनुभव” साझा किया। अभिनेत्री प्रसिद्ध पंडाल में आशीर्वाद लेने के लिए निकलीं और महिला कर्मचारियों ने उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया, यह बात उन्हें बेहद निराशाजनक लगी। अपने पोस्ट के साथ अभिनेत्री ने अपनी चिंता व्यक्त की और जागरूकता और जवाबदेही की आवश्यकता पर प्रकाश डाला।

वीडियो में सिमरन लेडी बाउंसरों से घिरी हुई हैं और एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी कर रही हैं, जो दिल दहला देने वाला है. घटना के बारे में लिखते हुए, कुमकुम भाग्य अभिनेत्री ने लिखा, “लालबाग चा राजा दर्शन में वास्तव में निराशाजनक अनुभव। आज, मैंने आशीर्वाद लेने के लिए अपनी मां के साथ लालबाग चा राजा का दौरा किया, लेकिन कर्मचारियों के अस्वीकार्य व्यवहार के कारण हमारा अनुभव खराब हो गया। एक आदमी संगठन के लोगों ने मेरी मां का फोन तब छीन लिया जब वह तस्वीर खींच रही थीं (वह मेरे पीछे कतार में थीं, ऐसा नहीं था कि वह कोई अतिरिक्त समय ले रही थीं क्योंकि दर्शन के लिए मेरी बारी थी), और जब उन्होंने उसे वापस लेने की कोशिश की, तो उन्होंने धक्का दे दिया मैंने हस्तक्षेप किया, और बाउंसरों ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया, जब मैंने उनके इस व्यवहार को रिकॉर्ड करना शुरू किया तो उन्होंने मेरा फोन भी छीनने की कोशिश की (यह इस वीडियो में है जहां मैं चिल्ला रहा हूं “मत करो! क्या कर रहे हो आप)। जब उन्हें पता चला कि मैं एक अभिनेता हूं तभी वे पीछे हट गए।”

इसके अलावा, सिमरन ने अपनी चिंता व्यक्त की और कहा, “यह घटना जागरूकता और जवाबदेही की आवश्यकता पर प्रकाश डालती है। लोग सकारात्मकता और आशीर्वाद की तलाश में अच्छे इरादों के साथ ऐसी जगहों पर जाते हैं। इसके बजाय, हमें आक्रामकता और अनादर का सामना करना पड़ा। मैं समझती हूं कि भीड़ को प्रबंधित करना चुनौतीपूर्ण है , लेकिन भक्तों के साथ दुर्व्यवहार या उन्हें नुकसान पहुंचाए बिना व्यवस्था बनाए रखना कर्मचारियों की जिम्मेदारी है।”

अंत में, कुमकुम भाग्य अभिनेत्री ने यह उम्मीद करते हुए निष्कर्ष निकाला कि कार्यक्रम आयोजक इस मुद्दे को हल करेंगे और भक्तों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करेंगे, “मैं इस मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए इसे साझा कर रही हूं और आशा करती हूं कि यह कार्यक्रम आयोजकों और कर्मचारियों के लिए एक जागृत कॉल के रूप में काम करेगा।” आगंतुकों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करें। आइए सभी के लिए एक सुरक्षित, अधिक सकारात्मक वातावरण बनाने के लिए मिलकर काम करें।