चाय और मैगी के साथ मॉनसून का लुफ्त उठाना पसंद करती है कुमकुम भाग्य फेम राची शर्मा

कुमकुम भाग्य फेम राची शर्मा ने अपने मॉनसून के यादों के बारे में बात की है।
चाय और मैगी के साथ मॉनसून का लुफ्त उठाना पसंद करती है कुमकुम भाग्य फेम राची शर्मा 49262

ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में पूर्वी के किरदार द्वारा घरेलू नाम बनकर उभरने वाली राची शर्मा मानसून को काफी पसंद करती हैं। अभिनेत्री ने बारिश के मौसम से जुड़ी खास बातों पर चर्चा करते हुए, हमें अपने बचपन की यादों के बारे में जानकारी दी है। अभिनेत्री करियर के चलते मुंबई आ गई है, जिसके कारण वह अपनी अतीत के पलों को खूब याद करती है।

राची इस बारे में बात करते हुए कहती हैं, “मेरे लिए, मानसून के मौसम से जुड़ी बहुत सारी यादें हैं, लेकिन अगर मुझे कोई एक चुनना हो, तो मैं निस्संदेह अपने गृहनगर इंदौर से अपने बचपन की यादें चुनूँगी। स्कूल के बाद, मैं अपने दोस्तों और अपने छोटे भाई के साथ बाहर जाती थी और बारिश में भीगती थी, और घर पहुँचकर, मैं ‘भजिया’ खाती थी जो मेरी माँ मेरे लिए बनाती थी।”

मुंबई में अभिनय को पेशे के रूप में अपनाने के बारे में बात करते हुए राची कहती हैं, “अब जब मैं मुंबई आ गई हूँ और अपने शो कुमकुम भाग्य की शूटिंग कर रही हूँ, तो मुझे वो दिन बहुत याद आते हैं। मैं कहना चाहूँगी कि जब भी मैं छुट्टी पर होती हूँ, तो मैगी मेरा सहारा होती है। मैं गर्म चाय और एक कटोरी मैगी के साथ बारिश का मज़ा लेती हूँ। साथ ही, हर मानसून के मौसम में मैं अपने दोस्तों के साथ लोनावला जाती हूँ। पहाड़ों में बादल और वहाँ का अद्भुत मौसम बहुत ही मनमोहक होता है। जहाँ तक मानसून के गानों की बात है, तो मुझे रोमांटिक गाने सुनना बहुत पसंद है।”

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।