Kumkum Bhagya फेम अभिषेक मलिक की टूटी शादी, पत्नी सुहानी चौधरी से लेंगे तलाक

Abhishek Malik and wife Suhani Chaudhary end marriage: अभिषेक मलिक की टूटी शादी, पत्नी सुहानी चौधरी से लेंगे तलाक।
Kumkum Bhagya फेम अभिषेक मलिक की टूटी शादी, पत्नी सुहानी चौधरी से लेंगे तलाक 42353

Abhishek Malik and wife Suhani Chaudhary end marriage: टीवी जगत के प्रतिभाशाली अभिनेता अभिषेक मलिक अपनी पत्नी सुहानी चौधरी से तलाक ले रहे हैं। इस खबर की पुष्टि उन्होंने खुद की है और उन्होंने जानकारी दी है, कि यह फैसला अभिषेक- सुहानी ने मिलकर लिया है। 2021 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने अपने तलाक का प्राथमिक कारण असंगति को बताया है। उनके अलग होने की खबर तब सामने आई जब दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक साथ अपनी तस्वीरें हटा दीं, जिससे उनके चाहने वालों के बीच अटकलें तेज हो गईं।

अफवाहों की पुष्टि करते हुए, अभिषेक मलिक ने ईटाइम्स के साथ दिए एक इंटरव्यू में कहा, “हां, यह सच है कि सुहानी और मैं अलग हो रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं। हमने अपनी शादी में अनुकूलता और समझ संबंधी समस्याओं का अनुभव किया।” अपनी शादी टूटने के बावजूद, अभिषेक और सुहानी दोनों ने इस बात पर जोर दिया है कि निर्णय आपसी और सौहार्दपूर्ण था। अभिषेक ने कहा कि वे अपनी शादी के दौरान कभी अलग नहीं रहे लेकिन सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया।

अपने बयान में, सुहानी ने इसी तरह की भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, “हमारे बीच दिक्कते हैं, यह हमें तब पता चला जब हमने साथ रहना शुरू किया। हालांकि, कोई शिकायत या पछतावा नहीं है। हमें एहसास हुआ कि हम दोनों को अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए।’ अलग होना शायद हम दोनों के लिए सही फैसला है।’ मैं अभिषेक के उज्ज्वल भविष्य की कामना करती हूं।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।