Kumkum Bhagya: अक्षय ने सुनी प्राची-रणबीर की बात

Kumkum Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum Bhagya: अक्षय ने सुनी प्राची-रणबीर की बात 23924

ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में एक दिलचस्प मोड़ आया है। पिछले एपिसोड में जैसा आप सभी ने देखा, अक्षय रणबीर पर दबाव बनाता हैं, कि वह मिहीका के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएं और उससे शादी करे। मगर रणबीर मिहिका से शादी करने से इंकार करता है। जिसपर अक्षय सवाल करते हुए कहता हैं, क्यों शादी नहीं कर सकते तुम मिहीका से। जिसके जवाब में रणबीर बुआ को बताता हैं, कि जैसा आपका शक था, कि मिहिका और मेरे बीच में कुछ भी नहीं हैं, वह बिल्कुल सही है। हमारे बीच कोई भी रिश्ता नहीं है। आगे वह कहता हैं, कि अक्षय को लगा कि मैं यही बोलुंगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। मिहीका और मैं एक-दूसरे के लिए बने हैं।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, प्राची को रणबीर और मिहिका की सगाई के बात से काफी तकलीफ होती है। वह और उसकी दोस्त इस बारे में बात करते रहते हैं और तभी अचानक अक्षय रूम में एंट्री करता है। अक्षय कहता हैं, कि रणबीर की बात हो रही है ना?

हे भगवान!अब क्या होगा, क्या अक्षय को रणबीर और प्राची की‌ सच्चाई पता चलेंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।