ज़ी टीवी के ‘मैं हूं साथ तेरे’ में आएंगी नजर कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री सिमरन बुधरूप

ज़ी टीवी के 'मैं हूं साथ तेरे' में आएंगी नजर कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री सिमरन बुधरूप।
ज़ी टीवी के 'मैं हूं साथ तेरे' में आएंगी नजर कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री सिमरन बुधरूप 49599

टीवी जगत की अभिनेत्री सिमरन बुधरूप को ज़ी टीवी के कुमकुम भाग्य में ख़ुशी की भूमिका से खूब तारीफें लूट रही है। अब खबरे आ रही है, कि अभिनेत्री जल्द ही ज़ी टीवी के शो मैं हूँ साथ तेरे में नज़र आएंगी। सोनाली जाफ़र और आमिर जाफ़र के फुल हाउस मीडिया द्वारा निर्मित, कहानी एक अकेली माँ जानवी (उल्का गुप्ता) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने अपनी बहन के बेटे कियान को पालने की पूरी ज़िम्मेदारी ले ली है। हालाँकि, उसके करीबी परिवार के अलावा बहुत कम लोग इस तथ्य से वाकिफ़ हैं कि कियान उसका बेटा नहीं है, बल्कि उसकी बहन का बेटा है, जिसने अपनी डिलीवरी के तुरंत बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग जाने का फैसला किया था।

सिमरन को स्टार प्लस के शो पांड्या स्टोर में ऋषिता देव पांड्या की भूमिका के लिए भी पहचाना जाता है।

गौरतलब है कि, मैं हूँ साथ तेरे में कियान की अपनी माँ के लिए एक आदर्श जीवनसाथी खोजने के संघर्ष को दिखाया गया है। आर्यमन बुंदेला, जिसका किरदार करण वोहरा ने निभाया है, बृजभूषण बुंदेला का अमीर बेटा है। आर्यमन ने जाह्नवी के सामने अपने प्यार का प्रस्ताव रखा है। लेकिन जाह्नवी कियान के अच्छे भविष्य की खातिर अपने प्यार का वादा नहीं करती है।

अब, सिमरन बुधरूप की एंट्री के साथ कहानी में दिलचस्प मोड़ आएगा। वह जाह्नवी और कियान की ज़िंदगी में वापस आएगी। वह कियान की असली माँ है, और उसकी एंट्री चल रही कहानी में और भी ड्रामा जोड़ देगी।

हमने सिमरन को फोन किया लेकिन उनसे कोई जवाब नहीं मिला। इस खबर से जुड़ी खास अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।