धनतेरस के शुभ अवसर पर क्रिस्टल डिसूजा ने खरीदी BMW Car, मिली ढेरो बधाइयां

Krystle D’Souza welcomes home a BMW on Dhanteras: धनतेरस के शुभ अवसर पर क्रिस्टल डिसूजा ने खरीदी BMW Car।
धनतेरस के शुभ अवसर पर क्रिस्टल डिसूजा ने खरीदी BMW Car, मिली ढेरो बधाइयां 35715

Krystle D’Souza welcomes home a BMW on Dhanteras: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’Souza) अकसर अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को चौंकाती है और एक बार फिर से उन्होंने अपने 76 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टग्राम हैंडल पर कुछ ऐसा शेयर किया है, कि लोग हैरान रह गए हैं। दरअसल, डीवा ने धनतेरस के शुभ अवसर पर अपने कार कलेक्शन में एक नई लक्जरी गाड़ी को शामिल किया है। क्रिस्टल ने एक शानदार सफेद बीएमडब्ल्यू खरीदकर अपने फैंस को खुशखबरी सुनाई है, जिसे देखकर सभी खुश है।

अभिनेत्री ने अपने नए वीडियो के जरिए सभी को अपनी नई गाड़ी की झलक से रूबरू करवाया है। वीडियो में देखा जा सकता है, कि डीवा सफेद क्रॉप- टॉप के साथ डेनिम जींस से सजीं हुई है और साथ ही वह अपने गाड़ी से पर्दा हटा रही है। उनका उत्साह स्पष्ट था क्योंकि उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया था: “हैप्पी धनतेरस 🎊🤍🧿 घर में मेरी नई सुंदरता का स्वागत है जो एक जानवर है 🛞 #धनतेरस #उत्सव #बीएमडब्ल्यू #हस्ताक्षर।”

क्रिस्टल डिसूजा को मिली ढेर सारी बधाइयां

अभिनेत्री को मनोरंजन उद्योग से तालुक रखने वाले कई सितारों द्वारा बधाइयां मिल रही है। निया शर्मा, सुरभी ज्योति समते कई अन्य सितारों से ढेर सारी बधाइयां मिली है, जिसकी जांच आप नीचे कर सकते हैं।

एक नज़र नीचे डाले-

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।