ज़ी टीवी के भाग्य लक्ष्मी में दमदार एंट्री करेंगी कृतिका खीरा

ज़ी टीवी के भाग्य लक्ष्मी में नजर आएगी कृतिका खीरा।
ज़ी टीवी के भाग्य लक्ष्मी में दमदार एंट्री करेंगी कृतिका खीरा 41710

हाल ही में ये है चाहतें में एंट्री करने वाली अभिनेत्री कृतिका खीरा के हाथ एक और टीवी लोकप्रिय टीवी शो लगी है। जी हां! आपने सही पढ़ा, डीवा ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में दमदार एंट्री करने के लिए बिल्कुल तैयार है। जैस कि शो में, देखा जा रहा है, ऋषि (रोहित सुचंती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) को पार्वती नाम की एक बेटी दिखाई गई है।

अब हम अभिनेत्री कृतिका खीरा के लीप के बाद भाग्य लक्ष्मी के कलाकारों में शामिल होने के बारे में जानकारी मिली हैं। हाल के एपिसोड में, दर्शकों ने देखा कि कैसे एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में जिस कार में वह यात्रा कर रही थी, चट्टान से गिरने के बाद उसमें विस्फोट हो गया, जिसके बाद लक्ष्मी को मृत मान लिया गया। यहां तक कि जब हम एक टूटे हुए ऋषि को अपने नुकसान पर शोक मनाते हुए देखते हैं, तो शो 7 साल के लीप की ओर बढ़ रहा है, जहां लक्ष्मी अपनी बेटी पार्वती के साथ एक गांव में रहती हुई दिखाई देंगी, जिसका किरदार त्रिशा सारदा निभा रही हैं। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “कृतिका शो में नकारात्मक भूमिका निभाएंगी।”

कृतिका खैरा की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ज़ी टीवी के शो मीत में देखा गया था। वह धर्म योद्धा गरुड़ में रंभा की भूमिका में भी नजर चुकी थीं। वह हरफूल मोहिनी के कलाकारों का भी हिस्सा रही हैं।

हमने अभिनेत्री से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।