Krissann Barretto ने प्रेमी Nathan Karamchandani के साथ रचाई शादी, कोर्ट में एक-दूसरे को चुना हमसफर

Krissann Barretto gets married to Nathan Karamchandani in court: क्रिस्नन बैरेटो ने प्रेमी नाथन करमचंदानी से कोर्ट में शादी रचा ली है।
Krissann Barretto ने प्रेमी Nathan Karamchandani के साथ रचाई शादी, कोर्ट में एक-दूसरे को चुना हमसफर 31538

Krissann Barretto gets married to Nathan Karamchandani in court: कैसी ये यारियां द्वारा विशेष लोकप्रियता को हासिल करने वाली क्रिसैन बैरेटो (Krissann Barretto) ने अपने सपनों के राजकुमार नाथन करमचंदानी (Nathan Karamchandani) के साथ ब्याह रचा लिया है। क्रिसैन और नाथन ने बीते गुरुवार यानी 5 अक्टूबर, को एक पंजीकृत विवाह द्वारा एक-दूसरे को अपना हमसफर चुना। सितारों ने अपने शादी की जानकारी और कुछ खास झलक को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है।

शेयर किए गए पोस्ट में, देखा जा सकता हैं, कि क्रिसैन और नाथन आधिकारिक दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते हुए नजर आ रहे है। जबकि अगले तस्वीर में, वे एक-दूसरे के गले में वरमाला डाल रहें हैं। दोनों को एक साथ कुछ आनंदमय पल साझा करते हुए देख फैंस बेहद खुश है। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में, जोड़ी को एक-दूसरे के होंठों को चूमते हुए भी देखा जा सकता है। साथ ही नवविवाहित जोड़े एक-दूसरे को प्यार से गले लगा रहे हैं, उसकी खास झलक भी उन्होंने इस पोस्ट में शामिल किया है।

क्रिसैन ने अपनी पंजीकृत शादी के लिए एक शानदार सफेद थाई-हाइ स्लिट गाउन का विकल्प चुना, जिसमें धनुष के आकार की डिजाइन की गई है। क्रिस्नन ने अपने दुल्हन के लुक को सुंदर झुमके, चमकदार आईशैडो, गुलाबी होंठ, हाइलाइट किए हुए गाल, लाल गाल और खुले बालों के साथ पूरा करने का फैसला किया । दूसरी ओर, नाथन ने सफेद शर्ट और काली पैंट को साथ अपनी शादी में रौनक बढ़ाई।

क्रिसैन और उनके पति, नाथन को पार्टी के बाद अपने प्रियजनों से एक सुंदर आश्चर्य मिला। पार्टी के लिए, नवविवाहित दुल्हन, क्रिसैन ने एक सुंदर मैरून रंग का गाउन पहना था, जिसके चारों ओर सजावट की गई थी। उन्होंने एक जोड़ी झुमके, एक ब्रेसलेट, ग्लैम मेकअप, खुले बाल और एक हैंड पर्स के साथ अपने लुक को निखारा। दूसरी ओर, नाथन मैचिंग रंग के पैंटसूट में हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने सफेद टी-शर्ट के साथ स्टाइल किया था। आपको बता दें, सितारों ने 24 अप्रैल, 2023 को सगाई रचाईं थी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।