KKK 14 में भाई टाइगर श्रॉफ की सलाह को नजर अंदाज करेंगी कृष्णा श्रॉफ, जाने वजह

Krishna Shroff opened up on why she agreed to do KKK, her biggest fears: खतरों के खिलाड़ी के 14 वें अध्याय में कृष्णा श्रॉफ शामिल हुई है, मगर वह अपने भाई द्वारा मिले सलाह को नजर अंदाज करना चाहती है।
KKK 14 में भाई टाइगर श्रॉफ की सलाह को नजर अंदाज करेंगी कृष्णा श्रॉफ, जाने वजह 47676

Krishna Shroff opened up on why she agreed to do KKK, her biggest fears: रोहित शेट्टी का स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 14 वे सीजन में कई नाम जुड़े है, जिनमे से कई के बारे में हमने अपने पाठकों को पहले ही जानकारी दी थी। लेकिन, अब सबसे बेहतरीन नाम में से एक नाम है जैकी श्रॉफ की लाडली बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की, जो इस शो के जरिए दर्शको के बीच आने के लिए बिल्कुल तैयार है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व है, जिनके फिटनेस विडिओ अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल होते रहते है। लेकिन, अब वह अपने फिटनेस के साथ केकेके 14 में धूम मचाने के लिए तैयार है। हाल ही में, डीवा ने Iwmbuzz के साथ खास बातचीत की, जहां उन्होंने KKK में शामिल होने की वजह से लेकर टाइगर और जैकी द्वारा मिले सलाह पर बात की।

आप कितनी उत्साहित हैं?

मैं बहुत उत्साहित भी हूँ और काफी नर्वस भी। मैं अभी कई तरह की भावनाओं से जूझ रही हूं। मुझे लगता है कि मैं जितना कम इसके बारे में सोचूँगी, उतना ही मेरे लिए बेहतर होगा।

जब आपको इस शो के लिए प्रस्ताव मिला तो आपकी पहली प्रतिक्रिया क्या थी?

इस शो का ऑफर मेरे पास दो साल पहले भी आया था, मगर उस समय मैंने मना कर दिया था क्योंकि उस समय मैं अपने जीवन के एक अलग मोड़ पर थी। मैं तब खुद को वहां दिखाने के लिए पर्याप्त सुरक्षित नहीं थी, क्योंकि यहां आपकी कमजोरी प्रदर्शित होती है। आप अच्छा, बुरा और बदसूरत सब कुछ देखते हैं। इसलिए अब, दो साल बाद, मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सही समय है, और मैं यहां हूं।

इस बात को लेकर भी काफी चर्चा थी कि आप बिग बॉस में कैसे होंगी, लेकिन इस पर सवालिया निशान लगा हुआ था। अब आखिरकार आप केकेके के साथ रियलिटी शो कर रही हैं। इस बारे में आपका क्या कहना है?

आप जानते हैं कि मेरे लिए रियलिटी शो एक ऐसा क्षेत्र है, जिसमें मैं सबसे ज़्यादा सहज महसूस करती हूँ। मैं शो के ज़रिए अपनी शख्सियत को सबके सामने लाने में सहज हूँ। KKK के बहुत से प्रतिभागी मेरे लिए काफ़ी प्रेरणादायक रहे हैं, मैं उन्हें देखकर वाकई प्रेरित महसूस करती हूँ। मुझे उम्मीद है कि अपने सफ़र के ज़रिए मैं वहाँ के लोगों के लिए प्रेरणा बनूँगी।

केकेके के साथ आप किस डर पर काबू पाना चाहेंगे?

मेरे पास कुछ हैं। केकेके के लिए खास तौर पर, मुझे लगता है कि आप उस बारे में बात नहीं कर सकते जिससे आपको सबसे ज़्यादा डर लगता है और जब तक आप बाहर नहीं होते, तब तक आप डर का अनुभव नहीं करते। उस माहौल में, उस बॉक्स में जब आप खौफ़नाक जीवों के साथ बैठे होते हैं – आप सिर्फ़ उस पल में ही उसे महसूस कर सकते हैं। बहुत से लोग जिन्होंने पहले शो किया है, उन्होंने मुझे बताया है कि वास्तव में यह उनके लिए सबसे आसान काम साबित हुआ। इसलिए मुझे लगता है, मैं उस पल को पूरी तरह से अपना लूंगी।

क्या आप रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं, जहां ये स्टंट खुद उन्होंने ही डिजाइन किए हैं?

बिल्कुल। रोहित सर इस क्षेत्र में सभी के लिए एक बहुत बड़ी प्रेरणा हैं, मेरे भाई (टाइगर श्रॉफ) के लिए भी। वह मेरे पिता, जैकी श्रॉफ और मेरे भाई के साथ (काम) शूटिंग कर रहे हैं। इसलिए यह बहुत अच्छी बात है कि मैं परिवार में तीसरी व्यक्ति हूँ, जो उनके साथ काम करने जा रही हूँ। तो हाँ, उनके साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी प्रतियोगियों को लगातार ज़रूरत होती है जो उन्हें प्रेरित करते हैं, और उन्हें आगे बढ़ाते हैं – खासकर तब जब हर कोई अपने परिवार से दूर होता है और वह अतिरिक्त प्रयास करने के लिए वहाँ होते हैं। मैं इसका सम्मान करता हूँ।

क्या आपको अपने परिवार से कोई सलाह मिली?

मेरे पिता ने सिर्फ़ एक शब्द कहा – बिंदास (हंसते हुए)। टाइगर के पास बताने के लिए कुछ अवास्तविक बातें थीं और मैंने सोचा कि ‘हर कोई तुम्हारे जैसा सुपरहीरो नहीं होता’, इसलिए मैं उनकी कोई बात नहीं सुनने वाली हूं (हंसते हुए)।

शो के लिए आपका मंत्र क्या है?

कार्पे डेम। दिन का पूरा लाभ उठाओ। जो भी बाधा, चुनौती या कुछ भी सामने आएगा, मैं उसका लाभ उठाऊंगा और अपनी पूरी क्षमता से उसे पूरा करने की कोशिश करूंगी।