जानिए वो टीवी अभिनेता जिन्होंने ऑन स्क्रीन जानवरों और पक्षियों की भूमिका की

टीवी अभिनेताओं की लिस्ट देखिए जो स्क्रीन पर इच्छाधारी जानवरों या पक्षियों की भूमिका निभाई
Know the TV actors who played animals and birds on screen 7017

भारतीय टेलीविजन एक ऐसा आधार है जो जानवर को एक तरह से बाहर लाता है। भारतीय टेलीविजन शो में हमने मक्खियां, सांप, मोर, बाघ, छिपकली और न जाने क्या-क्या देखा है। आज हम आपके लिए उन टीवी अभिनेताओं की लिस्ट लेकर आए हैं जो स्क्रीन पर इच्छाधारी जानवरों या पक्षियों को भूमिका निभाई।

नागिन: मौनी रॉय, सुरभि चंदना, निया शर्मा, सुरभि ज्योति, सायंतनी घोष, अदा खान, अनीता हसनंदानी और अन्य ने पर्दे पर नागिन की भूमिका निभाई है। मौनी रॉय छोटे पर्दे पर नागिन के रूप में अपनी शुरुआत करने वाली पहली अभिनेत्री थीं। इसने स्पष्ट रूप से लोगों को इसके बारे में सोचते को मजबूर किया। उनके बाद, हमने बहुत सी भारतीय टेलीविजन अभिनेत्रियां को रूप बदलने वाली नागिन के रूप में देखा।

वेयरवॉल्व्स : करण कुंद्रा, गशमीर महाजनी और रीम शेख का बहुप्रतीक्षित शो, इश्क में घायल वर्तमान में सभी का दिल जीत रहा है। शो में करण और गशमीर भेड़ियों का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

नेवला: ऐतिहासिक शो जोधा अकबर में बादशाह अकबर के रूप में अभिनय के लिए जाने जाने वाले, अभिनेता रजत टोकस नागिन में एक इच्छाधारी नेवला (आकार बदलने वाला नेवला) की भूमिका में नजर आए थे। वह एक परमाणु विस्फोट के उत्पाद की तरह लग रहा था।

मक्खी: दीपिका कक्कड़ द्वारा अभिनीत टेलीविजन शो ससुराल सिमर का का एक लोकप्रिय चरित्र सिमर भारद्वाज, एक श्राप के बाद एक मक्खी में बदल गई थी, तो इससे न केवल सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ ला दी, बल्कि आलोचकों को भी आश्चर्य हुआ कि कहां भारतीय टीवी पर कंटेंट बढ़ रही है।

टाइगर: टीवी शो ये कहां आ गए में राहुल सभरवाल (कुणाल कुंद्रा) के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसका परिवार शापित है, हमने उन्हे एक आकार बदलने वाले टाइगर का किरदार निभाते देखा राहुल, जो एक रॉकस्टार थे कुछ दिनों में आकार बदलने वाले बाघ में बदल गए।

छिपकली: मानसी श्रीवास्तव, जिन्होंने दिव्य दृष्टि में लावण्या की भूमिका निभाई थी, टेलीविजन पर आकार बदलने वाले जानवरों की अभिनेताओं की लाइट में शामिल हो गई। अभिनेत्री को हाल ही के एक एपिसोड में छिपकली के रूप में दिखाया गया था और प्रोमो ने ही सोशल मीडिया पर अप्रिय प्रतिक्रियाओं को जन्म दिया।

मोर: नागिन हमें चौंका देने से कभी नहीं चूकती। एक बार शो में अभिनेत्री मधुरा नाइक द्वारा निभाई गई एक इच्छाधारी मोरनी (मोर) सामने आई। इच्छाधारी नागिनों की तरह, वह भी एक आकार बदलने वाली थी और उसके पैर बदसूरत थे क्योंकि मोर के बदसूरत पैर होते हैं। उसे नागिन को मारने का काम सौंपा गया था क्योंकि मोर सांपों से नफरत करते हैं।

अधिक अपडेट के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।