ज़ी टीवी के शो ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ के कलाकारों में शामिल हुईं कीर्ति सिंह

Kirti Singh to join the cast of Zee TV's Ik Kudi Punjab Dii: ज़ी टीवी के शो इक कुड़ी पंजाब दी के कलाकारों में शामिल होंगी कीर्ति सिंह।
ज़ी टीवी के शो 'इक कुड़ी पंजाब दी' के कलाकारों में शामिल हुईं कीर्ति सिंह 26237

Kirti Singh to join the cast of Zee TV’s Ik Kudi Punjab Dii: टेलिविजन जगत की सबसे खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं कीर्ति सिंह (Kirti Singh), जो मुख्य रूप से टीवी विज्ञापनों का हिस्सा रही है। अब मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री ज़ी टीवी के नए शो के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। ज़ी टीवी ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ नामक शो लेकर आ रहा है, जो एक पारिवारिक ड्रामा होगा। शो का निर्माण मोरानी ब्रदर्स द्वारा किया गया है।

शो का प्रोमो पंजाब में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा, ऐसा सुनने में आ रहा है। मनोरंजन न्यूज़ ने पहले भी शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे अभिनेता मनीष खन्ना के बारे में विशेष रूप से जानकारी साझा की है।

अब हम कीर्ति सिंह को एक अभिन्न भूमिका में कलाकारों का हिस्सा होने के बारे में सुनते हैं।

हमने अभिनेत्री से बात करने की कोशिश की लेकिन जब तक हमने लेग दर्ज की, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन कहानी दर्ज करने तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

ज़ी टीवी अलग-अलग अवधारणाएं लेकर आ रहा है। मानसी जोशी रॉय अभिनीत गुरुदेव भल्ला प्रोडक्शंस की ‘क्योंकि सास मां बहू बेटी होती है’ का प्रोमो ऑन एयर हो गया है और इसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। यह शो एक मां के बारे में है जो अपनी होने वाली बहू को बेटी के रूप में अपनाती है और उसका पालन-पोषण करती है।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।