2 साल बाद टीवी पर वापसी कर रही है केनिशा भारद्वाज, दंगल टीवी के नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में आएंगी नजर

Kenisha Bhardwaj makes a strong comeback: 2 साल बाद टीवी पर वापसी कर रही है केनिशा भारद्वाज।
2 साल बाद टीवी पर वापसी कर रही है केनिशा भारद्वाज, दंगल टीवी के नथ कृष्णा और गौरी की कहानी में आएंगी नजर 43725

Kenisha Bhardwaj makes a strong comeback: टीवी जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है केनिशा भारद्वाज, जो घर एक मंदिर और क्वींस हैं हम जैसी लोकप्रिय धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचानी जाती हैं। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री दो साल के बाद फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही है और दर्शक उन्हें दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक नाथ कृष्णा और गौरी की कहानी में देखेंगे।

IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केनिशा स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित शो नाथ कृष्णा और गौरी की कहानी के कलाकारों में शामिल होंगी। शो में केनिशा का चरित्र कहानी में एक दिलचस्प आयाम जोड़ने के लिए तैयार है, क्योंकि वह मुख्य नायक की भाभी की भूमिका को नकारात्मक रूप से चित्रित करती है। शो में शानदार कलाकार अलीशा पंवार, चाहत पांडे, अर्जुन सिंह दलाल और इशिता गांगुली हैं, जो दर्शकों को एक सम्मोहक कहानी का वादा करते हैं।

जब केनिशा से टिप्पणी के लिए संपर्क किया गया, तो उन्होंने दो साल के ब्रेक के बाद छोटे पर्दे पर वापसी को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, ”मैं दो साल के अंतराल के बाद वापसी करने को लेकर उत्साहित हूं। मैं व्यक्तिगत जिम्मेदारियों में व्यस्त था क्योंकि पिछले साल मेरी शादी हुई थी। मेरे ससुराल वालों ने मेरे करियर में बहुत सहयोग किया है। मेरे ससुर हमेशा मेरा समर्थन करते हैं और मुझे प्रेरित करते हैं, वहीं मेरी सास ने मुझे अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए उनसे दूर रहने की अनुमति दी है। मेरे पति सिर्फ मेरे, मेरी खुशी और करियर के लिए पुणे शिफ्ट हो गए। मैं वापस आकर खुश हूं।”

अधिक जानकारी पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।