कलर्स के चांद जलने लगा के कलाकारों की सूची में शामिल हुए कार्तिक राव

Kartik Rao joins the cast of Colors' Chand Jalne Laga: कलर्स के चांद जलने लगा में नज़र आएंगे कार्तिक राव
कलर्स के चांद जलने लगा के कलाकारों की सूची में शामिल हुए कार्तिक राव 34035

Kartik Rao joins the cast of Colors’ Chand Jalne Laga: युवा प्रतिभाशाली अभिनेता कार्तिक राव ने टेलीविजन इंडस्ट्री में कई दमदार किरदारों द्वारा दर्शकों को लुभाया है। अभिनेता मन अति सुंदर और एक थी रानी एक था रावण में शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते है, जिन्हें कलर्स के नए शो चांद जलने लगा में एक भावपूर्ण भूमिका मिली है। इसके अलावा उन्हें हाल ही में डिज्नी+हॉटस्टार सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो में भी देखा गया था। यह शो परी कथा रोमांस पर आधारित है जो जटिल हो जाता है। इसमें विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान मुख्य भूमिका में हैं। शो का निर्माण सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है।

हमने पहले भी अपने पाठकों को विशाल आदित्य सिंह, कनिका मान, प्रणीत भट्ट, कृष चुघ, नासिर खान, सोराब बेदी, सोमेश अग्रवाल, गुरप्रीत बेदी के शो का हिस्सा बनने के बारे में विशेष जानकारी दी थी।

अब हमे जानकारी मिली है, कि कार्तिक एक बहुत ही जटिल भूमिका में दर्शकों के बीच नजर आएंगे। वह एक अमीर आदमी होगा, लोगों की नज़रों के सामने उसके व्यक्तित्व में एक अलग तरह का गुण होगा। वह संकीर्ण सोच वाला होगा और उसके अंदर नकारात्मक भावनाएं होंगी।

हमने अभिनेता से बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।
हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नही आया था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।