दलजीत कौर के समर्थन में उतरी करिश्मा तन्ना, निखिल पटेल ने जारी किया बयान

दलजीत कौर के समर्थन में उतरी करिश्मा तन्ना।
दलजीत कौर के समर्थन में उतरी करिश्मा तन्ना, निखिल पटेल ने जारी किया बयान 48689

टीवी की दुनिया की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल इन दिनों अदालती कार्यवाही से जूझ रहे हैं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि कौर ने अपने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था, जिसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। इस अदालती लड़ाई के दौरान अभिनेत्री की बेहद करीबी और जिगरी दोस्त करिश्मा तन्ना उनके समर्थन में उतरी है। जी हां! करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए घोषणा किया, कि वह अपनी दोस्त के साथ है। उन्होंने अपने दोस्त को हिम्मत रखने की सलाह दी और कहा, कि इस लड़ाई में उनकी जीत होगी।

वहीं दूसरी ओर निखिल ने अपनी ओर से कहा है, कि वह मीडिया स्टंट से दूर रहना चाहते हैं, जिसके कारण उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को भी प्राइवेट कर दिया है। वहीं उनकी टीम की ओर से जारी बयान में बताया गया है, कि कौर के सामान को हिफाजत से रख दिया गया है और कौर जब भी चाहे केन्या आकर अपना सामान का इस्तेमाल कर सकती है। निखिल ने पहले कहा है, कि वह दलजीत को शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि उन्हें खुशी मिलेगी। क्योंकि कानूनी मामलों को अदालत में अंतिम रूप दिया जाना जारी है, इसलिए निखिल को किसी भी मीडिया स्टंट में नहीं घसीटा जाएगा।

गौरतलब है, कि कौर ने मौजूदा खतरों के खिलाड़ी के प्रतियोगी शालीन भनोट से अलग होने के सालों बाद निखिल पटेल के साथ शादी रचाई थी, जो अब उलझन में फंसी हुई है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।