गर्लफ्रेंड के सवाल पर भड़के करण वाही, जाने क्या है पूरा माजरा

Karan Wahi’s Girlfriend: करण वाही ने गर्लफ्रेंड के सवाल पर अपनी राय रखी है।
गर्लफ्रेंड के सवाल पर भड़के करण वाही, जाने क्या है पूरा माजरा 48493

Karan Wahi’s Girlfriend: भारतीय मनोरंजन उद्योग के जाने-माने अभिनेता करण वाही (Karan Wahi) ने हाल ही में, अपना 38 वां जन्मदिन मनाया। अभिनेता ने अपने 38 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो और तस्वीरें शेयर की, जिसपर उनके चाहने वालों द्वारा उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिली। इन बधाइयों की लिस्ट में कई सितारें भी शामिल थे, मगर उनके कमेंट सेक्शन में एक कमेंट ऐसा भी था, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

जी हां! हम बात कर रहे हैं करण की बहन ईशांका वाही के कमेंट की, जिन्होंने कमेंट पर लिखा, कि “हमारे किंग की क्वीन कहा है?” और ऐसा लगा रहा है, कि करण अपनी बहन के इस सवाल से गुस्सा हो गए और उन्होंने इसके जवाब में लिखा, कि ” दुबई आकर बताता हूं।”

ईशांका के इस कमेंट पर यूजर्स ने अपनी-अपनी राय रखी और यूजर्स का दावा है, कि करण की क्वीन पाकिस्तान में है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि कुछ समय पहले करण ने पाकिस्तानी अभिनेत्री कींजा हाशमी के साथ म्यूजिक वीडियो किया था, जिसके कारण ये दोनों ही काफी लंबे समय तक चर्चा में रहे थे। लेकिन, अब ऐसा लग रहा है, कि यूजर्स ने उस पुरानी दोस्ती को काफी आगे तक बढ़ा दिया है।

खैर, दोस्तो अब आपको क्या लगता है? कौन है करण के दिल की रानी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बड़ी ख़बर को सबसे पहले पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।