सोनी सब के वागले की दुनिया में नजर आएंगे करण शर्मा

Karan Sharma to enter Sony SAB’s Wagle Ki Duniya: सोनी सब के वागले की दुनिया में प्रवेश करेंगे करण शर्मा।
सोनी सब के वागले की दुनिया में नजर आएंगे करण शर्मा 20156

Karan Sharma to enter Sony SAB’s Wagle Ki Duniya: एक नई पहचान में करण मोदी और ससुराल सिमर का 2 में विवान ओसवाल की भूमिकाओं द्वारा दर्शकों लुभाने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता करण शर्मा (Karan Sharma) को एक नई धारावाहिक प्राप्त हुई है। एक विश्वसनीय सूत्र के मुताबिक, करण हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित सोनी सब के लोकप्रिय शो ‘वागले की दुनिया’ के कलाकारों की सुची में शामिल हुए हैं।

एक सूत्र का कहना हैं, कि “करण सैदर्शन सोसायटी के नए सदस्य पुलकित की भूमिका में नजर आएंगे। शो में उनकी एंट्री नए ट्विस्ट और टर्न लाएगी।’

अपने लॉन्च के बाद से, इस शो ने एक दिलकश, जीवन से जुड़ी सीरीज के रूप में अपना नाम कमाया है, जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। साथ ही दर्शकों ने इस शो पर खूब स्नेह भी बरसाया है। शो जनता को जीवन के कुछ महत्वपूर्ण सबक भी साझा करने में सफल रहा हैं। शो की सफलता का श्रेय एक नियमित मध्यमवर्गीय परिवार के यथार्थवादी चित्रण और उनके दैनिक नोक-झोंक, अविश्वसनीय कलाकारों के प्रदर्शन और प्रत्येक एपिसोड में जीवन की सच्ची स्थितियों को दिया जा सकता है। अपनी ताज़ा कहानी के साथ वागले की दुनिया दर्शकों के दैनिक जीवन में घुलमिल गई है और उनके दिलों में सहजता से जगह बना ली है।

शो के कलाकारों में उल्लेखनीय अभिनेता राजेश वागले (सुमीत राघवन), उनकी पत्नी वंदना (परिवा प्रणति), और उनके बच्चे सखी (चिनमयी साल्वी) और अथर्व (शीहान कपाही), साथ ही माता-पिता, श्रीनिवास वागले (अंजन श्रीवास्तव) और राधिका वागले (भारती आचरेकर) शामिल है। प्रतिकूल परिस्थितियों में वे जो एकता प्रदर्शित करते हैं, और उनकी मनोरंजक समस्या-समाधान रणनीतियाँ हमेशा दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाती हैं।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।