बेटी हमारी अनमोल में नजर आएंगे कपिल सोनी

Kapil Soni bags Raakesh Paswan's Nazara show Beti Hamari Anmol: बेटी हमारी अनमोल के कलाकारों की सुची में शामिल हुए कपिल सोनी।
बेटी हमारी अनमोल में नजर आएंगे कपिल सोनी 28629

Kapil Soni bags Raakesh Paswan’s Nazara show Beti Hamari Anmol: हिंदी टेलीविजन जगत के सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं कपिल सोनी (Kapil Soni), जिन्होंने टीवी शो मितवा, हिटलर दीदी, नज़र जैसे शो द्वारा दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाया है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता को राकेश पासवान के नज़ारा के आगामी शो बेटी हमारी अनमोल के कलाकारों की टोली में शामिल किया गया है।

IWMBuzz.com की नवीनतम मिडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता अब आगामी धारावाहिक ‘बेटी हमारी अनमोल’ द्वारा सभी को मनोरंजीत करेंगे। मनोरंजन न्यूज़ ने पहले भी अपने पाठकों को राकेश पासवान के नए शो में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता प्रथम कुँवर और जूही असलम के बारे में जानकारी साझा की है।

राकेश पासवान, जो एक विपुल लेखक हैं, जो दर्शकों को सामाजिक रूप से प्रासंगिक अवधारणाओं से जोड़ते हैं, वर्तमान में नज़ारा के लिए एक नए शो पर काम कर रहे हैं। राकेश पासवान सफल शो भाग्यविधाता, हमारी देवरानी आदि के लेखक थे।

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपिल सोनी इस शो में एक अहम किरदार निभाएंगे।

हमने कपिल सोनी से संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए। इसके अलावा हमने निर्माता राकेश पासवान और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दर्ज किया था, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।