कलर्स के कयामत से कयामत तक में नजर आएगी ज्योति गौबा

Jyoti Gauba bags Qayaamat Se Qayaamat Tak: कलर्स के कयामत से कयामत तक में नजर आएगी ज्योति गौबा।
कलर्स के कयामत से कयामत तक में नजर आएगी ज्योति गौबा 39303

Jyoti Gauba bags Qayaamat Se Qayaamat Tak: मनोरंजन उद्योग की मशहूर अभिनेत्री ज्योति गौबा (Jyoti Gauba) ने दर्शको को अपने अभिनय से खूब प्रभावित किया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा को दर्शको ने स्टार प्लस के लोकप्रिय शो इमली और सोनी टीवी के कथा अनकही में देखा था। हालांकि, अभिनेत्री एक बार फिर से दर्शको को मनोरंजित करने के लिए छोटे पर्दे पर नजर आने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीवा के हाथ कलर्स की आगामी शो ‘कयामत से कयामत तक‘ लगी है। प्रेम कहानी और पुनर्जन्म की थीम पर आधारित इस शो को बीबीसी के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है। शो में अभिनेता करम राजपाल और तृप्ति मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

कयामत से कयामत तक के फर्स्ट लुक और प्रोमो को काफी पसंद किया गया है। प्रोमो से जो पता चलता है, उससे यह पुनर्जन्म नाटक की तर्ज पर रची गई एक बहुत ही दिलचस्प प्रेम कहानी लगती है। ऐसा माना जाता है कि इस प्रेम कहानी में मुख्य लड़की मर जाएगी और पुनर्जन्म लेगी, जबकि पुरुष नायक को उम्र के साथ बड़ा होते दिखाया जाएगा।

हमने सुना है कि ज्योति गौबा एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी, और मुख्य परिवार का हिस्सा होंगी।

एक विश्वसनीय सूत्र के मुताबिक, “ज्योति गौबा शो के शुरुआती चरण में मुख्य महिला तृप्ति की मां की भूमिका निभाएंगी, जहां का आधार गांव होगा।”

ज्योति एक ऐसा किरदार निभाएंगी जो उनके हालिया शो कथा अनकही और इमली में उनके परिष्कृत चरित्र-चित्रण के विपरीत होगा। वह एक ग्रामीण की भूमिका निभाएंगी, जो वित्तीय समस्याओं से जूझ रही होगी।

हमने ज्योति से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला। आगे की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।