सोनी टीवी के श्रीमद रामायण में राजा जनक के किरदार में नजर आएंगे जितेन लालवानी

Jiten Lalwani joins the cast of Sony TV’s Shrimad Ramayan: श्रीमद रामायण के कलाकारों की टोली में शामिल हुए जितेन लालवानी।
सोनी टीवी के श्रीमद रामायण में राजा जनक के किरदार में नजर आएंगे जितेन लालवानी 38231

Jiten Lalwani joins the cast of Sony TV’s Shrimad Ramayan: मनोरंजन उद्योग के अनुभवी अभिनेता जितेन लालवानी ने दर्शकों को अपने अभिनय से खूब प्रभावित किया है और वर्तमान में अभिनेता दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक सासुजी तूने मेरी कदर ना जानी में पुरुषोत्तम शास्त्री के किरदार से जनता को मनोरंजित कर रहे हैं। Iwmbuzz की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता सोनी टीवी की आगामी पौराणिक प्रस्तुति के कलाकारों की टोली में शामिल हो गए हैं। रिपोर्ट में बताया गया है, कि अभिनेता सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित श्रीमद रामायण में राजा जनक के किरदार में नजर आएंगे।

हां, आपने इसे सही पढ़ा!!

जितेन ने ससुराल गेंदा फूल, नागिन 3, राधाकृष्ण, मेरे साईं जैसे कई शो में अपने दमदार अभिनय का जादू दिखाया है, जो अब पौराणिक शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

हमने पहले भी आने पाठको को इस शो में आने वाले कलाकारों के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। हमने शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाने वाले बसंत भट्ट, नीतू पांडे, वैदेही नायर, निश्कर्ष दीक्षित, मोहम्मद सऊद मसूरी, गीता खन्ना, संगीता ओडवानी, सुरेंद्र पाल के बारे में जानकारी दी थी।

पौराणिक शो के संबंध में श्रीमद रामायण प्रोडक्शन हाउस, स्वास्तिक प्रोडक्शंस की एक और उपलब्धि होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकितिन धीर को सोनी टीवी के शो में रावण की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। आरव चौधरी राजा दशरथ की भूमिका निभाएंगे, जबकि शिल्पा सकलानी को रानी कैकेयी की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। श्रीमद रामायण में हनुमान का किरदार निर्भय वाधवा निभाएंगे। सुजय रेउ और प्राची बंसल राम और सीता का किरदार निभाएंगे।
एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “जितेन लालवानी सीता के पिता राजा झनक की भूमिका निभाएंगे।”

हमने जितेन से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया।हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।