सोनी सब के वंशज में होगी जीनल जैन की एंट्री, जाने किरदार से जुड़ी खास बातें

सोनी सब के वंशज में नजर आएंगी जीनल जैन।
सोनी सब के वंशज में होगी जीनल जैन की एंट्री, जाने किरदार से जुड़ी खास बातें 49905

अमेज़न मिनीटीवी के ये मेरी फैमिली 2 और रफूचक्कर में नजर आ चुकी अभिनेत्री जिनल जैन के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि अभिनेत्री एक बार फिर दर्शको को लुभाने के लिए तैयार है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री सोनी सब के लोकप्रिय शो वंशज में नज़र आएंगी। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित यह शो विरासत के विषय और पुरुष उत्तराधिकारियों द्वारा पारिवारिक व्यवसाय को संभालने के मानदंड पर आधारित है। यह अंतर्निहित विश्वास दो चचेरे भाइयों – युविका (अंजलि तत्रारी) और दिग्विजय महाजन, जिन्हें डीजे (माहिर पांधी) के नाम से भी जाना जाता है, के बीच इस बात को लेकर संघर्ष को जन्म देता है कि महाजन ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ की बागडोर किसके हाथ में है।

शो में हाल ही में तलवार परिवार की एंट्री हुई, जिसमें यश तलवार के किरदार में शालीन मल्होत्रा की एंट्री दिखाई गई। शो में तलवार परिवार का हिस्सा बनकर सुदेश बेरी और मोना वासु की भी एंट्री हुई है।

IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिनल जैन भी तलवार परिवार का हिस्सा होंगी। उन्हें यश तलवार की बहन के रूप में दर्शक देखेंगे। वहीं रिपोर्ट ने सूत्र के हवाले से कहा, “जिनल सिया तलवार की भूमिका निभाएंगी, जो परिवार में गोद ली गई बेटी होगी। उसका चरित्र सकारात्मक होगा, सिया और यश के बीच बहुत अच्छा भाई-बहन का रिश्ता होगा। हालाँकि, उसका अपना रहस्य भरा अतीत है जो महाजनों से जुड़ा हो सकता है।”

हमने जिनल से बात की और उन्होंने शो में अपनी प्रविष्टि की पुष्टि की। हमने चैनल के प्रवक्ता और निर्माता से बात करने की कोशिश की, लेकिन लेख दायर करने तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।