जामतारा:सबका नंबर आएगा फेम मोनू खनोजिया स्टार भारत के शो वो तो है अलबेला में करेंगे एंट्री

मोनू खनोजिया जल्द ही स्टार भारत शो वो तो है अलबेला में एंट्री करने वाले है।
Jamtara: Sabka Number Aayega fame Monu Khanojia to enter Star Bharat's show Woh To Hai Albela 5508

क्रिमिनल जस्टिस, जामतारा: सबका नंबर आएगा और कांदे पोहे जैसे प्रोजेक्ट्स में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता मोनू खनोजिया डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार भारत शो वो तो है अलबेला में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने ले लिए तैयार हैं।

मीडिया रिपोर्टों से पता चला है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम प्रियंवदा कांत शो में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

और हमे खबर मिली हैं कि मोनू का किरदार प्रियंवदा के साथ ही प्रवेश करेगा। वे आने वाले कहानी पर एक बड़ा किरदार निभाएंगे।

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, “प्रियंवदा और मोनू दिलचस्प किरदार निभाएंगे, और ट्रैक में एक नया ट्विस्ट लाएंगे। प्रियंवदा चमन बहार की भूमिका निभाएंगी जबकि मोनू टिंगू की भूमिका निभाएंगे।

हमने मोनू को फोन किया लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

हमने निर्माता राजन शाही और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन जब तक हमने कहानी दर्ज नहीं की, तब तक कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।