कलर्स के शो चांद जलने लगा के कलाकारों की सूची में शामिल हुई इवांका दास

Ivanka Das joins the cast of Colors’ show Chand Jalne Laga: इवांका दास कलर्स के शो चांद जलने लगा में नजर आने वाली है।
कलर्स के शो चांद जलने लगा के कलाकारों की सूची में शामिल हुई इवांका दास 37738

Ivanka Das joins the cast of Colors’ show Chand Jalne Laga: बॉम्बे बेगम्स, हड्डी, घूमर जैसी परियोजनाओं में धूम मचाने वाली अभिनेत्री और कोरियोग्राफर इवांका दास के झोली में एक नई परियोजना गिरी है। IWMBuzz.com की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इवांका कलर्स के नए शो चांद जलने लगा में सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित शो द्वारा जनता का मनोरंजन करेगी। गौरतलब है, कि हाल ही में शो में डॉ. अर्जुन की एंट्री हुई, जिसका किरदार शीजान खान ने निभाया है। हमने पहले भी अपने पाठकों को सूचित किया था, कि डॉ. अर्जुन तारा के बचपन के दोस्त हैं और तारा को पसंद करते हैं। आने वाली कहानी में, आप सभी देखेंगे कि अर्जुन तारा को प्रपोज़ करेगा और उससे शादी करने की इच्छा जाहिर करेगा, जिससे कहानी में एक मोड़ आएगा।

हमने पहले भी अपने पाठकों को डॉ. अर्जुन के दादा की भूमिका में अनुभवी अभिनेता साई बल्लाल की एंट्री के बारे में जानकारी दी है। कृष्णा गोकानी थुंबर उनकी मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अब, सूत्र ने बताया, “इवांका को अर्जुन के नानाजी उर्फ साई बल्लाल के दाहिने हाथ के रूप में देखा जाएगा।”

हमने इवांका से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला। अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।