इवेंट के लिए सजने संवरने में काफ़ी समय लगता है: आयशा सिंह

Ayesha SIngh’s latest Look: आयशा सिंह ने अपने शानदार स्टाइल के बारे में विशेष जानकारी साझा की है।
इवेंट के लिए सजने संवरने में काफ़ी समय लगता है: आयशा सिंह 33216

Ayesha SIngh’s latest Look: हिंदी टेलीविज़न जगत की खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्री आयशा सिंह (Ayesha Singh) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है। वह जानी मानी हस्तियों की सूची में शामिल है। अभिनेत्री ने डॉली अरमानों की, ज़िंदगी अभी बाक़ी है मेरे भूत और ग़ुम है किसीके प्यार में जैसे शो में अपने दमदार अभिनय द्वारा जनता के दिलों में एक विशेष जगह को अपना बनाया है। आप बता दे, डीवा बेहद स्टाइलिश और आकर्षक हैं, जो अपने फ़ैशन गेम के लिए जानी जाती है। आयशा ने हाल ही में, एक आयोजन में दस्तक दी, जहां उनकी ख़ूबसूरती ने पुरी महफ़िल लूट ली। अभिनेत्री ने अपने स्टाइल और अपने शानदार लुक्स के बारे में विशेष जानकारी साझा की।

इवेंट के लिए तैयार होने में आयशा सिंह को लगता है समय

चमचमाती गुलाबी और काले रंग से सजी हुई हॉल्टर नेक गाउन में लिपटी हुई आयशा ने अपने स्टाइल के बारे में दिलचस्प जानकारियां साझा की। डीवा ने अपने बातचीत के दौरान बताया कि, उन्हें इवेंट के लिए तैयार होने में समय लगता है। अभिनेत्री ने बातो ही बातो में बताया की उन्हें लगभग 1 घण्टे से ज़्यादा समय तैयार होने में लगता है, जब वह किसी ईवेंट के लिए सजतीं सवरती है।

एक नज़र नीचे डाले-

आयशा सिंह का स्टाइलिश अंदाज़

डीवा ने अपने ग्लैमर में तड़का लगाने के लिए कई एक्सेसरीज़ की मदद ली थी, जिसके लिए उन्होंने अपने ड्रेस से मले खाती हुई ईयरनिंग्स का चुनाव किया। अभिनेत्री ने हॉल्टर नेक गाउन लुक के लिए बोल्ड मेकअप का विकल्प चुना, जो सबसे अनूठा था। इन सब के अलावा नशीली आँखें और ख़ूबसूरती भरी मुस्कान ने प्योर लाइमलाइट को चुराने की कोशिश की, जिसमे वह सफल नज़र आई।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।