ज़मानत मिलने की खुशी में रिया चक्रवर्ती ने भायखला जेल में किया था ‘नागिन डांस’, जाने पुरी बात

Rhea Chakraborty's THROWBACK Moment Of Doing 'Naagin' Dance In Jail;जमानत मिलने की खुशी में जेल में रिया चक्रवर्ती ने किया था 'नागिन डांस'
ज़मानत मिलने की खुशी में रिया चक्रवर्ती ने भायखला जेल में किया था 'नागिन डांस', जाने पुरी बात 31620

Rhea Chakraborty’s THROWBACK Moment Of Doing ‘Naagin’ Dance In Jail: भारतीय मनोरंजन उद्योग की खूबसूरत अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रहस्यमई मौत के बाद सभी गलत कारणों के चलते सलाखों के पीछे चली गई थी। गौरतलब हैं, कि अभिनेता अपने ब्रांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे, जिसके बाद अभिनेत्री पर कई संगीन आरोप लगाए गए थे। अभिनेत्री पर ड्रग से जुड़े भी मामले दर्ज थे, जिसके चलते उन्हें भायखला जेल में सजा काटनी पड़ी। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिया ने अपने जेल वाले दिनों को याद करते हुए कई सारी जानकारियों को सार्वजनिक किया है। हम इसी रिपोर्ट के आधार पर हम अपने लेख को तैयार कर रहे है।

अभिनेत्री ने इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में हिस्सा लिया और उन्होंने बताया, कि कैसे उन्होंने अपने रिहाई पर जेल में जश्न मनाया था। अभिनेत्री ने बड़े खुलासे करते हुए कहा कि जेल की सजा के आखिरी दिन उन्होंने नागिन डांस किया था। उन्होंने जेल के अन्य कैदियों के साथ डांस किया और रिया आज भी इसे एक रेचक अनुभव के रूप में याद करती हैं। रिया ने खुशी व्यक्त की कि उन्होंने उन महिलाओं को कुछ मिनट के अनमोल पल और डांस का एक शानदार अनुभव दिया, जो उन्हें जीवन भर याद रहेगा।

रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री द्वारा फर्श पर किए गए नागिन डांस को उन्होंने सबसे आनंददायक पल के रूप में संदर्भित किया। गौरतलब हैं, कि रिया को फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।