Kundali Bhagya में पलकी के किरदार में नजर आएंगी Imlie फेम Adrija Roy, Sana Sayyad की ली जगह

Imlie Fame Adrija Roy Replaces Sana Sayyad In Kundali Bhagya: इमली फेम अद्रिजा रॉय ने कुंडली भाग्य में सना सैयद की जगह ले ली है।
Kundali Bhagya में पलकी के किरदार में नजर आएंगी Imlie फेम Adrija Roy, Sana Sayyad की ली जगह 47348

Imlie Fame Adrija Roy Replaces Sana Sayyad In Kundali Bhagya: टीवी जगत की प्रतिभाशाली अभिनेत्री अद्रिजा रॉय (Adrija Roy) ने दर्शको को कई दफा लुभाया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा ने टीवी शो इमली में मुख्य भूमिका द्वारा जनता का मनोरंजन किया था और दर्शक आज भी उन्हें खूब पसंद करते हैं। अभिनेत्री एक बार फिर से दर्शको को लुभाने के लिए तैयार है और उन्होंने ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में पलकी (Palki) के किरदार को अपनाने के लिए हामी भर दी है, जिस किरदार में दर्शकों ने अब तक सना सैयद (Sana Sayyad ) को देखा था। टाइम्स ऑफ इण्डिया की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सना मां बनने वाली है, जिसके कारण उन्हें शो को अलविदा कहना पड़ रहा है। इसके अलावा अद्रिजा ने भी टाइम्स ऑफ इण्डिया के साथ दिए गए इंटरव्यू में अपने किरदार के लिए खुशी जाहिर की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मुझे खुशी है कि मुझे इमली के बाद एक बड़ा शो मिला है। हमारे पेशे में बहुत अनिश्चितता है। जब दुर्गा और चारु ने 4 महीने में काम खत्म कर दिया, तो मुझे यकीन नहीं था कि मुझे अच्छे प्रोजेक्ट मिलेंगे, लेकिन सौभाग्य से गुल मैडम (खान) को मैं पसंद आई और उन्होंने मुझे इमली का ऑफर दिया। इमली एक मजेदार सफर था। बार गर्ल से लेकर बहू तक का किरदार निभाना इमली में एक चुनौती थी। और मुझे लगा कि यह शो लंबा चलेगा लेकिन 10 महीने में ही यह खत्म हो गया। यह एक शानदार सफर था क्योंकि मुझे अपना किरदार पसंद था। जब मैं अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर रही थी, तो मुझे कुंडली भाग्य के लिए कॉल आया। इसलिए, मुझे खुशी है कि इतने अच्छे शो इमली के बाद, मैं एक और बड़े शो कुंडली भाग्य का हिस्सा बनने जा रही हूं। यह एक शानदार अवसर है और पलकी का किरदार निभाना एक चुनौती भरा रहने वाला है।”

अभिनेत्री ने दर्शको के दबाव पर भी चर्चा करते हुए आगे कहा, “कुंडली एक बहुत ही अलग भूमिका है। मैं पलकी का किरदार निभा रही हूँ और यह भूमिका पहले किसी दूसरी अभिनेत्री ने निभाई थी। इमली के बाद लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का मुझ पर दबाव है।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।