इमली फेम मीना नैथानी कलर्स के ‘चांद जलने लगा’ में नजर आएगी

Imlie fame Meena Nathani to enter Colors’ Chand Jalne Laga: इमली फेम मीना नैथानी कलर्स के 'चांद जलने लगा' में नजर आएगी।
इमली फेम मीना नैथानी कलर्स के 'चांद जलने लगा' में नजर आएगी 38537

Imlie fame Meena Nathani to enter Colors’ Chand Jalne Laga: स्टार प्लस के शो इमली में प्रमुख भूमिका निभाने वाली वरिष्ठ अभिनेत्री मीना नथानी जल्द ही कलर्स के शो चांद जलने लगा में नजर आने वाली हैं। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, शो में हाल ही में अर्जुन (शीजान खान) और उनके परिवार की एंट्री हुई।
IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट ने इस बारे में जानकारी दी है। इसके अलावा हमने अपने पाठकों को पहले ही सूचित किया था, कि साई बल्लाल, कृष्णा गोकानी तुम्बर, गुरप्रीत सिंह और इवांका दास के शो में अर्जुन के मुख्य परिवार के सदस्यों के रूप में नजर आएंगे।

अब हम अनुभवी अभिनेत्री मीना नैथानी के शो में प्रवेश करने के बारे में सुनते हैं। हमारे एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “मीना साईं बल्लाल के किरदार की पत्नी का किरदार निभाएंगी। वह अर्जुन की नानी होंगी।
वह इमली में इमली (सुम्बुल तौकीर) की नानी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं।
वहाँ एक ट्रैक चल रहा है जहाँ नानाजी देवा (विशाल आदित्य सिंह) के वंश का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। उनके डीएनए मिलान का परीक्षण करने के लिए उनके रक्त का नमूना गुप्त रूप से लिया गया था। इसमें दिखाया जा रहा है कि देवा इस कपल का पोता है.
जैसा कि हम जानते हैं, एक बड़े मोड़ में, देवा और तारा (कनिका मान) अब शादीशुदा हैं।

संपर्क करने पर, मीना नैथानी ने खबर की पुष्टि की, लेकिन उन्होंने कोई भी जानकारी को विवरण में साझा नहीं किया। हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।