मै बारहवीं फेल हु: बिग बॉस 17 फेम आयशा खान

Ayesha Khan Reveal Her Qualification: बिग बॉस फेम आयशा खान ने उठाया अपने पढ़ाई के राज पर से पर्दा
मै बारहवीं फेल हु: बिग बॉस 17 फेम आयशा खान 42734

Ayesha Khan Reveal Her Qualification: टीवी जगत का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 17 भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन इसके प्रतियोगी अभी- भी यूजर्स का ध्यान किसी न किसी बहाने से खींच रहे है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि बीते रियलिटी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में आयशा खान ने एंट्री की थी, जिन्हे दर्शको द्वारा खूब प्यार मिला। शो में, वह बिग बॉस 17 के विजेता मुनावर फारूकी के संग अपने पुराने रिश्तों के लिए सभी का ध्यान आकर्षित कर रही थी, मगर इस बार माजरा कुछ और ही है। डीवा ने इस बार अपने पढ़ाई से जुड़े कुछ बड़े राज पर से पर्दा हटाया है।

बारहवीं फेल आयशा खान

हाल ही में, फिल्मीग्यान को दिए गए इंटरव्यू में आयशा ने अपने पढ़ाई से जुड़े कई राज पर से पर्दा हटाया। जब उनसे पूछा गया, कि वह बारहवीं फेल है, तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, कि “हां मै बारहवीं फेल हु।” इसके साथ उन्होंने कहा, कि ” मैं आपको बता दू, मै बारहवीं में एक विषय में फेल हुई थी, वह भी अकाउंट्स में।” आगे अभिनेत्री ने इस बारे में बात करते हुए बताया, कि उनके परिवार ने हमेशा उनका साथ दिया है और जब उनका बारहवीं का रिजल्ट आया, तब तक वह काम करना शुरू कर चुकी थी। एक नज़र नीचे डाले-

टेरेंस लेविस के किया डांस

अब अगर आयशा के नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करे, तो अभी तक अभिनेत्री ने कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी। लेकिन, हाल ही में, उन्होंने अपने 44 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर डांस सनसनी टेरेंस लेविस के साथ वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों ने खूब ठुमके लगाए थे।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।