अमेज़न मिनीटीवी के क़हर में मुख्य भूमिका में नजर आएगी हिना खान

Hina Khan to play lead in Amazon miniTV’s Qahar: अमेज़न मिनीटीवी के क़हर में मुख्य किरदार में नजर आएगी हिना खान।
अमेज़न मिनीटीवी के क़हर में मुख्य भूमिका में नजर आएगी हिना खान 36212

Hina Khan to play lead in Amazon miniTV’s Qahar: टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) अब बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। हिना ने हाल ही में, अपने लगभग 2 करोड़ फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक विशेष खबर को सार्वजनिक किया है। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट के माध्यम से खबर दिया है, की वह अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी सीरीज कहर (Kahar) में प्रमुख भूमिका मे नजर आएगी। इस सीरीज को रिलायंस एंटरटेनमेंट और नमित शर्मा द्वारा निर्मित किया जा रहा है। इसके अलावा इसके निर्देशन का कार्यभार रितम श्रीवास्तव ने संभाला है।

इस पोस्ट में, हिना ने आगामी सीरीज में अपनी भूमिका के बारे में दिलचस्प जानकारियों को साझा किया है। वह रुबिया नाम के किरदार के रूप में नजर आएगी और दिलचस्प बात यह है कि उनका लुक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के किरदार से मिलता जुलता है। प्रशंसक हिना को एक साधारण बहुरंगी साड़ी में सजे हुए देखने की उम्मीद कर सकते हैं, जो उनके चरित्र में प्रामाणिकता की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है।

हिना ने सेट से झलकियां साझा कीं, जिसमें पर्दे के पीछे की गतिविधियों की झलक दिखाई गई। तस्वीरें सोफिया कॉलेज में उसकी शूटिंग को दर्शाती हैं, जो एक आकर्षक कहानी का वादा करती है। अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, हिना ने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, “नई शुरुआत! 🧿 #कहार @amazonminitv @relianceentertainment @dekhodekho @ritams18 पर।”

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।