कैंसर से जूझ रही हिना खान ने बालों को किया कुर्बान, बेटी की ऐसी हालत देखकर फूट-फूटकर रोई मां

Hina Khan Health Update: कैंसर से जूझ रही हिना खान ने अपने बालों को खुद के हाथो से काटा है।
कैंसर से जूझ रही हिना खान ने बालों को किया कुर्बान, बेटी की ऐसी हालत देखकर फूट-फूटकर रोई मां 49411

Hina Khan Cancer News: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान मुश्किलों भरे दौर से गुजर रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से गुजर रही है, जिसका इलाज शुरू कर दिया गया है। डीवा ने कुछ दिनों पहले अपने कीमोथेरेपी की अपडेट शेयर की थी, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर काफी पॉजिटिव नजर आ रही है। हिना हिम्मत हारने वालों में से नहीं है और एक बार फिर से उन्हें इस बड़ी बीमारी से लड़ने के लिए अपनी सबसे पसंदीदा चीज की कुर्बानी देनी पड़ी है, जिसे देखकर उनकी मां इमोश्नल हो गई और रोने लगी।

हिना ने अपने 2 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बालों को काटने की तैयारी कर रही है। बैकग्राउंड में उनकी मां की रोने की आवाज भी सुनाई दे रही है। हालांकि, एक्ट्रेस अपनी मां को हिम्मत जुटाने के लिए कहती है और अपने ही हाथों से बालों को काटना शुरू करती है। किसी महिला, खासकर एक्ट्रेस के लिए अपने बालों को कटवाना काफी तकलीफ दायक होता है, मगर हिना हिम्मत रखते हुए इस बड़ी चीज की कुर्बानी देती हुई नजर आ रही है।

हम एक्ट्रेस के प्रार्थना करते हैं, कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर आए और फिर से दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाएं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।