कैंसर से जूझ रहीं हिना खान काम पर लौटी, यूजर्स ने जज्बे को किया सलाम

Hina Khan Back To Work: कैंसर से जूझ रहीं हिना खान काम पर लौटी।
कैंसर से जूझ रहीं हिना खान काम पर लौटी, यूजर्स ने जज्बे को किया सलाम 49868

Hina Khan Back To Work: टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है, जिसके कारण उनके फैंस काफी परेशान है और उनके लिए दुआ कर रहे हैं। हालांकि, अब एक बड़ी और अच्ची खबर आ गई है, क्योंकि बीमारी से जूझ रही अभिनेत्री ने फिर से काम करना शुरू कर दिया है। जी हां! आपने सही पढ़ा। अभिनेत्री ने खुद इसकी पुष्टि की है और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें तैयार होते हुए देखा जा सकता है। वह अपने बालों को संवार रही है और अपने निशानों को छुपाने की कोशिश कर रही है। वह अपने चाहने वालों को बताना चाहती है, कि वह फिलहाल अच्छा महसूस कर रही है और उन्होंने अपनी आगामी परियोजना के लिए शूटिंग शुरू कर दी है।

आपको बता दें, डीवा ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था, कि वो ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं। इस दौर में वो खुद को संभालने में लगी हुई हैं और हंसकर हर मुश्किल का सामना कर रही हैं। अब जब हिना का इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आया है, तो यूजर्स काफी खुश हैं और उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं। अभिनेत्री का मनोबल बढ़ाने के लिए कई सितारों ने भी कमेंट किया है।

हाल ही में, अभिनेत्री के प्रेमी रॉकी जायसवाल ने उनके साथ खास पोस्ट शेयर की थी। इस मुश्किल भरे दौर में अभिनेत्री का ख्याल उनकी मां और बॉयफ्रेंड रख रहे हैं। हालिया पोस्ट से पता चलता है, कि उनके प्रेमी ने हिना खान का वीकेंड काफी स्पेशल बनाया। इन तस्वीरों में हिना मुस्कुराती हुई नजर आ रही थी। पीले नाइटसूट के साथ हिना ने ब्लू एपरेन पहना था, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।