तीसरे स्टेग के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

Hina Khan health update: तीसरे स्टेग के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान ने अपने पहले कीमोथेरेपी से जुड़ी अपडेट शेयर किया है।
तीसरे स्टेग के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान ने शेयर किया हेल्थ अपडेट 49320

Hina Khan health update: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के किरदार द्वारा घरेलू नाम बनकर उभरने वाली हिना खान के लिए यह समय बेहद कठिन है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले अपने फैंस और चाहने वालों को बताया था, कि वह तीसरे स्टेग के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं है। वह खुद को बेहद शांत और स्थिर रखने की कोशिश कर रही है, मगर उनके चाहने वालों को अभी-भी उनकी फ़िक्र सता रही है। अब हिना ने अपने चाहने वालों के लिए अपने स्वास्थ से जुड़ी कुछ खास अपडेट को शेयर किया है, जिसमें वह बता रही है, कि कैसे वह अवॉर्ड फंक्शन के बाद सीधे अस्पताल पहुंच गई।

आपको बता दें, अभिनेत्री ने कुछ समय पहले Iwmbuzz डिजिटल अवॉर्ड में शिरकत की थी, जिसमें शामिल होने से पहले ही उन्हें उनकी बीमारी की खबर मिल गई थी। लेकिन, अभिनेत्री ने इसे सामान्य बनाने का सचेत निर्णय लिया, न केवल अपने लिए, बल्कि उनके सभी चाहने वालो के लिए भी। और जब हमने भी उन्हें रेड कार्पेट पर देखा था, तो उनके चेहरे पर काफी पॉजिटिविटी झलक रही थी।

अब उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए अपनी हेल्थ से जुड़ी खास अपडेट शेयर किया है, जिसमें वह अपने पहले कीमोथेरेपी का जिक्र करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में वह अवॉर्ड के लिए तैयार होती हुई नजर आ रही है, जिसके बाद वीडियो में बदलाव आता है और फिर उन्हें अस्पताल में दाखिल होते हुए देखा जा सकता है। हिना ने इस वीडियो के जरिए अपने जज्बे और हिम्मत को दिखाया है।

हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं, कि हिना खान जल्द से जल्द ठीक हो जाए और फिर से हमें मनोरंजन का स्वाद चखाएं। इस खबर से जुड़ी खास अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।