ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है हिना खान; श्रद्धा आर्या, अंकिता लोखंडे और रश्मि देसाई समेत कई सेलेब्स ने की जल्द ठीक होने की दुआ

Hina Khan Diagnosed With Stage 3 Breast Cancer; ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है हिना खान।
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है हिना खान; श्रद्धा आर्या, अंकिता लोखंडे और रश्मि देसाई समेत कई सेलेब्स ने की जल्द ठीक होने की दुआ 49191

Hina Khan Diagnosed With Stage 3 Breast Cancer :  टेलीविजन उद्योग की जानी मानी हस्तियों में से एक हिना खान (Hina Khan) ब्रेस्ट कैंसर के चपेट में आ गई है। जी हां! आज के दिन की शुरुआत हिना खान के चाहने वालो के लिए बेहद बुरी है, क्योंकि अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बीमारी का जिक्र किया और खुद के लिए दुआओं की मांगी है। डीवा ने काफी लंबे-लंबे शब्दो के साथ अपने बीमारी पर बात की है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान और परेशान हो गया है। हिना खान के कमेंट सेक्शन में सिर्फ उनके करीबी और चाहने वालो के दुआएं झलक रहे हैं, जिससे हिना को मजबूती मिल सकती है।

इस दुख की घड़ी में उनके इंडस्ट्री के दोस्तो ने भी उनका हौसला बढ़ाने की कोशिशें की है और कमेंट में सकारात्मक विचार साझा किए। कुंडली भाग्य के प्रीता का किरदार निभाने वाला श्रद्धा आर्या ने जहां हिना के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, वहीं दूसरी ओर गौहर खान ने अपने दोस्त के लिए दुआएं भेजी है। इसके अलावा रश्मि देसाई, अंकिता लोखंडे समेत कई सेलेब्स ने हिना खान की स्वास्थ के लिए प्रार्थना की।


आपको बता दें, 36 साल की साल हिना ने अपने फैंस को बताया है, कि वह ठीक है और उनका इलाज शुरू है। इसके अलावा वह जल्दी ही बीमारी को हराकर फिर से जनता के बीच आएगी, तब तक के लिए उन्होंने अपने चाहने वालों से प्यार और आशीवार्द की कामना की है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।