कलर्स के नए शो मेरा बलम थानेदार के कलाकारों की सूची में शामिल हुए हेमंत चौधरी

कलर्स के नए शो मेरा बलम थानेदार में नजर आएंगे हेमंत चौधरी ।
कलर्स के नए शो मेरा बलम थानेदार के कलाकारों की सूची में शामिल हुए हेमंत चौधरी 38824

मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रतिभशाली अभिनेताओं में से एक हेमंत चौधरी को एक नया शो हासिल हुआ है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता को आखिरी बार टीवी पर कुंडली भाग्य और परिणीति शो में देखा गया था, जो अब कलर्स के नए शो मेरा बलम थानेदार के कलाकारों की टोली में शामिल हो गए हैं। शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित शो में शगुन पांडे वीर के रूप में और श्रुति चौधरी बुलबुल के रूप में मुख्य भूमिकाओं में हैं और इसमें कम उम्र में विवाह का अंतर्निहित विषय है।

‘मेरा बलम थानेदार’ की कहानी राजस्थान की रंगीन भूमि पर आधारित है और दो व्यक्तियों, बुलबुल (श्रुति चौधरी द्वारा अभिनीत) और वीर (शगुन पांडे द्वारा अभिनीत) की यात्रा का अनुसरण करती है, जो एक दूसरे से बहुत अलग हैं। बुलबुल का मानना है कि दूसरों के लाभ के लिए बोला गया एक छोटा सा झूठ स्वीकार्य है, जबकि एक प्रतिष्ठित आईपीएस अधिकारी वीर का मानना है कि किसी भी प्रकार का धोखा एक गंभीर अपराध है। बुलबुल के माता-पिता ने उससे उसकी उम्र के बारे में झूठ बोला है, और वीर, जो कम उम्र में विवाह के खिलाफ मुखर वकील है, अनजाने में बुलबुल से शादी कर लेता है। जैसे-जैसे उनकी कहानी आगे बढ़ती है, यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे वे अपने मतभेदों को दूर करते हैं और बाधाओं के बावजूद एक साथ आते हैं।

हमने पहले भी अपने पाठकों को अभिनेता संदीप अरोड़ा के कलाकारों का हिस्सा होने की सूचना दी थी।

अब, हमें जानकारी मिली है, कि हेमंत चौधरी शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।
एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “हेमंत शो में पुलिस के डीआइजी की भूमिका निभाएंगे, जो मुख्य रूप से पुलिस स्टेशन की व्यवस्था पर केंद्रित होगा।” हमने हेमंत से बात की और उन्होंने शो में अपनी एंट्री की पुष्टि की।

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।