स्टार प्लस के पसंदीदा शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ में होगी हर्षद अरोड़ा की एंट्री

Harshad Arora joins Star Plus popular show Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'गुम है किसी के प्यार में' शामिल हुए हर्षद अरोड़ा।
Harshad Arora to enter Star Plus favorite show Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 6121

स्टार प्लस का पापुलर शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ ने अपने पेचीदा और आकर्षक प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। शो के ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को हाई ऑक्टेन ड्रामा के साथ उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर देता है। हाल का ट्रैक विनायक का दिल जीतने के लिए चव्हान हाउस में रहने वाले सईं के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां पाखी, विराट की सईं के साथ बढ़ती नजदीकी को लेकर परेशान है और अब जैसे ही परिवार होली मनाता है, ये उत्सव चव्हान्स के जीवन में एक नया ट्विस्ट लेकर आया हैं। शो के निर्माताओं ने अब दर्शकों को शो और उसके किरदारों से जोड़े रखने के लिए सईं के जीवन में एक दिलचस्प किरदार को पेश करने की योजना बनाई है।

हालाकि हाल में कुंडली भाग्य में नजर आ चुके टीवी एक्टर धीरज धूपर को लेकर ऐसी फवाहें थीं, कि वो सईं के जीवन में एक अहम भूमिका निभाएंगे, लेकिन हर्षद अरोड़ा के शो ज्वाइन करने की ऑफिशियल कन्फर्मेशन के साथ इन सभी अफवाहों पर भी फुलस्टॉप लग गया है और सई के जीवन में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट भी आने को है।

हर्षद अरोड़ा ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ में सत्या अधिकारी का किरदार निभाने वाले हैं। अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं सत्या का किरदार निभाने के लिए उत्सुक हूं। यह मेरे द्वारा पहले निभाए गए किरदारों से बहुत अलग, अनकन्वेंशनल और अनोखा है। मुझे उम्मीद है कि इसे भी दर्शकों से उतना ही प्यार और सराहना मिलेगी जितनी कि शो और बाकी किरदारों को दर्शकों से मिल रही है।”

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।