हमारी देवरानी फेम कृष्णा गोकानी थुंबर चांद जलने लगा से टीवी पर करेंगी वापसी

Krishna Gokani Thumbar returns to TV with Chand Jalne Laga: कृष्णा गोकानी थुंबर चांद जलने लगा से टीवी पर करेंगी वापसी।
हमारी देवरानी फेम कृष्णा गोकानी थुंबर चांद जलने लगा से टीवी पर करेंगी वापसी 37703

Krishna Gokani Thumbar returns to TV with Chand Jalne Laga: स्टार प्लस के दोपहर के शो हमारी देवरानी में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री कृष्णा गोकानी थुंबर (Krishna Gokani Thumba) फिर से टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है। अभिनेत्री को कलर्स के नए शो चांद जलने लगा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। शो का निर्माण सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। शो में जनता को विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान मुख्य भूमिका द्वारा लुभा रहे हैं। हाल ही में शो में डॉ. अर्जुन की एंट्री हुई, जिसका किरदार शीजान खान ने निभाया है। जैसा कि हमने पहले ही अपने पाठकों को सूचित किया था, कि डॉ. अर्जुन तारा के बचपन के दोस्त हैं और तारा को पसंद करते हैं। जल्द ही, ट्रैक अर्जुन द्वारा तारा को प्रपोज़ करने और उससे शादी करने की इच्छा व्यक्त करने की ओर आगे बढ़ेगा।

हमारे पाठको को हमने पहले ही सूचना दी थी, कि डॉ. अर्जुन के दादा की भूमिका में अनुभवी अभिनेता साई बल्लाल की एंट्री होगी। अब हमे जानकारी मिली है, कि कृष्णा गोकानी थुंबर चांद जलने लगा के साथ टीवी पर वापसी कर रही है। एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “कृष्णा एक प्रमुख भूमिका निभाएंगे और डॉ. अर्जुन के परिवार का हिस्सा होंगे।”

हमने कृष्णा से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनके ओर से कोई जवाब नहीं मिला। हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया तब तक उनके ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।