चांद जलने लगा में नजर आएंगे गुरप्रीत सिंह

Gurpreet Singh to enter Chand Jalne Laga: चांद जलने लगा में नजर आएंगे गुरप्रीत सिंह।
चांद जलने लगा में नजर आएंगे गुरप्रीत सिंह 37909

Gurpreet Singh to enter Chand Jalne Laga: कहीं तो होगा फेम अभिनेता गुरप्रीत सिंह टेलीविजन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह सेतैयार है। अभिनेता सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित कलर्स के शो चांद जलने लगा में नजर आएंगे और जनता का मनोरंजन करेंगे। जैसा कि हम जानते हैं, शो में कुछ नई प्रविष्टियाँ देखने को मिल रही हैं, जिसमें एक नया परिवार भी शामिल हो रहा है। शीज़ान खान द्वारा अभिनीत डॉ. अर्जुन ने शो में प्रवेश किया है, और वह नए समानांतर लीड हैं। जल्द ही, ट्रैक कनिका मान द्वारा अभिनीत डॉ. अर्जुन और तारा की शादी की तैयारियों पर केंद्रित होगा।

हमने अपने पाठकों को पहले भी शो से जुड़ी कई जानकारियों से अवगत करवाया है। इसके अलावा हमने साईं बल्लाल, कृष्णा गोकानी थुंबर और इवांका दास के शो में आने के बारे में भी अपने पाठकों को जानकारी दी है। अब हम अभिनेता गुरप्रीत सिंह के भी डॉ. अर्जुन के परिवार के हिस्से के रूप में शो में प्रवेश करने के बारे में सुन रहे हैं।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “गुरप्रीत डॉ. अर्जुन के पिता की भूमिका निभाएंगे।”
गुरप्रीत सिंह को कहीं तो होगा, सारथी, दुर्गेश नंदिनी, मायका, महाभारत, रंगरसिया, पोरस, नागिन 6 आदि शो में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है।

हमने गुरप्रीत से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।
हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।