सोनी सब के आगामी शो में नजर आएंगे ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम यश पंडित

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Yash Pandit bags Sony Sab Show: 'गुम है किसी के प्यार में' फेम यश पंडित को हासिल हुई सोनी सब की नई धारावाहिक।
सोनी सब के आगामी शो में नजर आएंगे 'गुम है किसी के प्यार में' फेम यश पंडित 26551

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Yash Pandit bags Sony Sab Show: मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता ने यश पंडित (Yash Pandit) ने अपने अनुभवी प्रतिभा से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेता को विशेष पहचान लोकप्रिय धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में‘ में डॉ. पुलकित की भूमिका द्वारा मिलीं। अभिनेता को नई परियोजना हासिल हुई हैं, जो कई सोनी सब की परियोजना है। शो के निर्माण का कार्यभार कॉकरो एंड शैका एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, शो में कथा अनकही फेम समर वरमानी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

अब हमें जानकारी मिली हैं, कि यश पंडित शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। इसके अलावा भी यश को उनके प्रोजेक्ट डायन, नागिन 6 और कई अन्य शो के लिए पहचाना जाता है।

कॉकरो और शैका एंटरटेनमेंट के दो शो जल्द ही लॉन्च होंगे, जो दंगल और सोनी सब के लिए हैं। फिलहाल इस प्रोडक्शन के बैनर तले ‘गुम है किसी के प्यार में’ और ‘तेरी मेरी डोरियां’ शो चल रहे है। वे अपने यथार्थवादी शो छोटी सरदारनी, कामना, कभी कभी इत्तेफाक से आदि के लिए जाने जाते हैं।

मनोरंजन न्यूज़ ने पहले भी अपने पाठकों को कॉकरो एंड शैका एंटरटेनमेंट के दंगल शो तोसे नैना मिलाइके के कलाकारों के बारे में भी जानकारी साझा की है। इसमें विशाल गांधी और सुप्रिया कुमारी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

हमने यश पंडित से बात करने की कोशिश की, लेकिन हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दर्ज नहीं की, तब उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।